Advertisement
राजनीतिसंतकबीरनगर

देश को इन चार लोगों ने कंगाल बना दिया, 05 किलो मुफ्त अनाज देकर दूसरी तरफ से 50 किलो का दाम वसूल लिया जाता है:: सपा नेता के.डी यादव

संतकबीरनगर उत्तर प्रदेश  । साढे 4 साल के भाजपा शासनकाल में जहां जनता, व्यापारी, किसान सारे लोग परेशान और त्रस्त हैं वहीं पिछले 2 साल से स्कूल कॉलेज को बंद करा कर शिक्षा के स्तर को गिराते हुए युवाओं का भविष्य खतरे में डाल दिया गया है, इसको देखते हुए आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में जहां आम लोग भाजपा शासन से त्रस्त हैं और इसको बदलने का मन बना लिया है, वहीं राजनीतिक नेताओं ने भी भाजपा शासन काल के विकल्प के रूप में एक अच्छी सरकार देने के लिए बातें कर रहे हैं

संत कबीर नगर के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता केडी यादव ने मिशन संदेश न्यूज़ के प्रधान संपादक से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ही प्रदेश विकास के लिए एक अच्छा विकल्प है, उन्होंने बताया कि भाजपा के लोग झूठ बोलकर वोटरों को गुमराह किया और तमाम वादे करके सरकार बनाए लेकिन जनता समझ चुकी है कि हम पूर्ण रूप से छले गए हैं ।

Advertisement

उन्होंने बताया कि उनके जुमले पर आम जनता ने विश्वास करके वोट दिया था और सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था लेकिन यह सरकार अपने वादों से मुकर गई, आज देश और प्रदेश की जनता 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है,

उन्होंने बताया कि महंगाई के मुद्दे पर भी यह सरकार पूरी तरह से फेल हो गई महंगाई कम करने के बजाय दुगनी हो गई किसानों और व्यापारियों को लालच दिया था की 15 लाख खाते में भेजेंगे 2 करोड़ों लोगों को रोजगार देंगे।

Advertisement

पुराने समय की याद दिलाते हुए केडी यादव ने बताया कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो भाजपा के एजेंट के रूप में बाबा रामदेव ने ज़ी टीवी चैनल के माध्यम से कहा था कि आप सबको ₹70 वाला डीजल चाहिए या ₹35 वाला किसानों ने समझा कि अब तो हमें ₹35 में डीजल  मिलेगा क्यों ना भाजपा सरकार बना दी जाए । लेकिन यह एक छलावा था आज ना 35, ना70, पूरे ₹ 90 तक पहुंच गया डीजल का दाम ।

आगे केडी यादव ने बताया कि भाजपा सरकार कुछ भी बनाने को तो नहीं बल्कि कई प्रतिष्ठानों को बेच डाला, रोजगार तो किसी को दिया नहीं भारत की जो पूंजी थी अपने लोगों में आने पौने दामों में भेज डाला ।
अपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी के सिलसिले में बात करने पर श्री यादव ने बताया कि जब देश प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ेगी तो अपराध भी बढ़ेगा उन्होंने बताया कि जब नौजवान बेरोजगार होता तो उनके जेब में पैसे नहीं होते तो लूट खसोट और हत्या आत्महत्या जैसी घटनाएं बढ़ते हैं ।
राजा को फूल जैसा होना चाहिए जिससे लोगों को खुशबू मिले भले ही वह कांटो के बीच में हो, उन्होंने ने बताया कि कर जैसी वसूली गरीबों से नहीं अमीरों से वसूला जाए ऐसे कर को अमीरों से वसूल कर गरीबों में बांटा जाए लेकिन जो देश का राजा है अमीरों से नहीं गरीबों के जेब से पैसा निकालने का काम किया।
श्री यादव ने बताया कि देश में 4 गुजरातियों अडानी और अनिल अंबानी, प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह दोनों ने 2 लोगों को प्रतिष्ठान को बेचा और दो लोगों ने खरीदा कर देश को कंगाल कर दिया, ये राजा नहीं गरीबों का खून चूसने वाले लोग हैं इसलिए आम पब्लिक मन बना चुकी है कि आने वाले 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव में देने के लिए मन बना लिया है उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी की सरकार बनेगी और लोगों के बीच खरा उतरने का काम करेगी।
योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की चर्चा पर पूछे जाने पर और श्री यादव ने आगे बताया कि श्री यादव ने बताया कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं इन लोगों का विकास से कोई मतलब नहीं है यह लोग धर्म के नाम पर, हिंदू मुस्लिम के नाम पर, अयोध्या, काशी, और मथुरा के नाम पर भावुक जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर के वोट लेने का काम करते हैं । अब जनता समझती है कि हमें लूट लिया गया तब तक हमारा सब कुछ लूट लिया जाता है ऐसी स्थिति में योगी जी चाहे अयोध्या, चाहे काशी, मथुरा से चुनाव लड़े जनता जवाब देगी।

Advertisement

श्री यादव ने बताया कि हम लोग गांव गांव में जाते हैं तो लोगों के बीच यही आवाज सुनाई देती है कि अबकी बार यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएंगे ।

यह सरकार केवल 5 किलो गेहूं और चावल को देकर जनता को बहला और फुसला रही है और सब्सिडी देकर जो गैस का दाम बढ़ा दिए हैं 5 किलो गेहूं चावल देकर 50 किलो का दाम निकाल लिया जाता है जनता सब समझ चुकी है इसलिए अबकी 2022 में समाजवादी की सरकार बनेगी और वह भी पूर्ण बहुमत से।

Advertisement

Advertisement

Related posts

पंण्डित दीनदयाल उपाध्याय स्वरोजगार योजना के लिए 10 दिसंबर तक करें आवेदन

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर 62 लोकसभा क्षेत्र से सपा उम्मीदवार, लक्ष्मीकांन्त उर्फ पप्पू निषाद का जोरदार स्वागत

Sayeed Pathan

पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के नेतृत्व में, लखनऊ सपा कार्यालय पर समर्थकों ने किया प्रदर्शन, अब बसपा की हाथी की सवारी पर हो सकते हैं सवार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!