Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़राजनीति

भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर हमला, चले लाठी-डण्डे व पत्थर, गाड़ियों के शीशे चकनाचूर

मुजफ्फरनगर। केन्द्रीय राज्यमंत्री व मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर आज देर रात्रि में खतौली क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में हमला हो गया, जिसमें दर्जनों गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ हुई। बताया जा रहा है कि मंत्री के  काफिले में शामिल लोगो के साथ हाथापाई भी हुई है। इस दौरान हुए पथराव में कई भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो गये हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मंत्री संजीव बालियान और उनके समर्थकों को गांव से सकुशल बाहर निकाला। इस दौरान घंटों तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान की आज खतौली क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में राकेश प्रधान ने  अपने आवास पर चुनावी सभा कर रखी थी, जिसमें भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के साथ जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, पूर्व विधायक विक्रम सैनी समेत अनेक भाजपा नेता भी मौजूद थे।

Advertisement

बताया जा रहा है कि इस दौरान राकेश प्रधान के आवास पर दर्जनों युवक  संजीव बालियान मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे, जिससे वहां माहौल बिगड़ गया। मंत्री समर्थकों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये और हाथापाई व गाली-गलौच के बाद पथराव शुरू हो गया। दोनों तरफ से लाठी-डण्डे व पत्थर चले।

 उक्त युवकों ने संजीव बालियान के काफिले की दर्जनों गाडिय़ों को पत्थर व लाठी-डंडों से तोड़ दिया, जिसमें गाडिय़ों के शीशे चकनाचूर हो गये। इस दौरान अफरा-तफरा का माहौल बन गया और भगदड़ मच गई। पथराव में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हुए, जबकि डा. संजीव बालियान, सुधीर सैनी व विक्रम सैनी समेत कई भाजपा नेताओं की गाडिय़ों के शीशे भी तोड़ दिये गये।

Advertisement

इस मामले की जानकारी मिलते ही खतौली पुलिस मौके पर पहुंंची और मंत्री संजीव बालियान व उनके समर्थकों को गांव से सुरक्षित बाहर निकाला। मढ़करीमपुर में यह घटना होने के कारण खतौली में चुनाव कार्यालय पर होने वाली बैठक में भी संजीव बालियान नहीं पहुंच सके।

बीजेपी जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि संजीव बालियान ने 10 साल में जो फिजा बदलने का काम किया है, ये विपक्ष के लोगो को हजम नहीं हो पा रहा है।  उन्होंने बताया कि 10 -12 लोगो के चोट लगी है। कई गाड़ियां भी तोड़ी गई है। यह हारे हुए हताश विपक्ष की करतूत है।

Advertisement

इस सम्बन्ध में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना खतौली पुलिस को ग्राम मढ़करीमपुर में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा पथराव की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर उच्चाधिकारीगण व प्रभारी निरीक्षक मय पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जानकारी की गयी तो पाया कि आज शाम के समय मुजफ्फरनगर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ० संजीव बालियान अपने चुनाव प्रचार में 8-10  गाडिय़ों के साथ ग्राम मढ़करीमपुर थाना क्षेत्र खतौली में गए थे तथा गाडिय़ां खड़ी करके ग्राम में जनसभा की जा रही थी।

इस दौरान कुछ अज्ञात नवयुवकों द्वारा खड़ी गाडिय़ों पर पत्थर मार दिए गए, जिससे गाडिय़ों के शीशे टूट गए हैं। मौके पर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी खतौली, प्रभारी निरीक्षक थाना खतौली मय पुलिस बल मौजूद हैं। तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी। मौके पर कानून एवं शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

CAA और NRC विरोध:: शाहीन बाग में महिलाओं के विरोध प्रदर्शन का अधिकार असीमित नहीं है-: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

पैट्रोलियम पाईप लाईन में चोरी की घटनाओं से संबंधित 03 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से मिलावटी पैट्रोलियम पदार्थ बरामद

Sayeed Pathan

संविधान से इंडिया शब्द हटाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से किया इनकार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!