Advertisement
टॉप न्यूज़बॉलीवुड

सेक्रेटरी दिशा की मौत पर प्रेस कांफ्रेंस कर राज खोलने वाले थे सुशांत, अंकिता और रिया को लेकर भी सुशांत के करीबी दोस्त ने किया यह दावा…

पटना: सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी मित्र ने एक टीवी चैनल पर अपनी पहचान छिपाते हुए बड़ा खुलासा किया है. उसने कहा कि सुशांत अपनी सेक्रेटरी दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे. उन्हें पता हो गया था कि दिशा की मौत कैसे हुई है? वह फ्लैट में काम करने वाले संदीप को काफी संदिग्ध मान रहे थे. उनका कहना था कि संदीप सब कुछ जानता है. अब मैं किसी पर विश्वास नहीं कर सकता.

प्रेस वार्ता करके मीडिया में रखना चाहते थे अपनी बात

उन्होंने यह भी कहा था कि जो हाल जिया खान का हुआ था, वही हाल लोग दिशा का करना चाहते हैं. यह मैं होने नहीं दूंगा. मैं प्रेस वार्ता करके मीडिया में यह बात रखूंगा. उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत एक कोर्स करना चाहते थे. इसके संबंध में आठ जून को उन्होंने सुशांत से संपर्क किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ और व्हाट्सएप पर उन्होंने एक मैसेज डाल दिया था. अगले दिन 9 जून को उनकी और सुशांत की 22 मिनट तक बात हुई थी, जिसमें सुशांत ने अपनी परेशानियों के बारे में बताया था. उनकी खास परेशानी दिशा की मौत थी.

Advertisement

दिशा पर करते थे विश्वास

दिशा पर सुशांत काफी विश्वास करते थे. सुशांत ने अपने दोस्त से कहा था कि पहले मैंने अपनी मां को खोया और अब दिशा को. लेकिन सुशांत दिशा से जुड़े मामले का खुलासा करते. उससे पहले उनकी मौत हो गयी.

Advertisement

अंकिता लोखंडे और रिया को लेकर कही यह बात

सुशांत के दोस्त ने यह भी बताया कि सुशांत जब भी अंकिता लोखंडे की बात करते थे, तो वह काफी खुश दिखते थे, जिसे मैं समझता था. लेकिन रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत से ज्यादा बात नहीं हो पाती थी. सुशांत कहते थे कि रिया हमेशा महेश भट्ट के संपर्क में रहती है. सुशांत कई तरह की पसोपेश में थे.

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर के कुछ नेताओं के साथ, कल होगी हाई-प्रोफ़ाइल बैठक

Sayeed Pathan

मध्यप्रदेश की सियासी उठापटक खत्म, आज रात 9 बजे शिवराज सिंह, राजभवन में मुख्यमंत्री पद की लेंगे सपथ

Sayeed Pathan

यूपी वेस्ट में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना ! हर रोज दिल्ली आते-जाते हैं 3 लाख लोग, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ाई मुसीबत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!