Advertisement
अपराधउतर प्रदेशसंतकबीरनगर

SANTKABIR NAGAR: बड़ा आरोप: निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित दर्जनों लोगों ने, भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष पर किया जानलेवा हमला ?

  • घायल अवस्था में ग्रामीणों द्वारा जिला अस्पताल में कराया भर्ती,
  • बीजेपी के जिला अध्यक्ष जगदंबिका श्रीवास्तव ने मिल कर जाना हाल, व उचित कार्यवाही कराने का दिया आश्वासन

संतकबीरनगर । 27,अप्रैल 2024 को ग्राम सौरहा सिहोरवा के पूर्व प्रधान व बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दूधनाथ ने, निषाद पार्टी के जिलाअध्यक्ष व उनके पुत्रो सहित दर्जनों लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूधनाथ ने कोतवाली खलीलाबाद को लिखित शिकायत में बताया कि मैं दिनांक 27.4.2024 को रात लगभग 7:15 बजे के आसपास उड़िया पुरवा पर लाल चंद्र गुप्ता के घर भोज कार्यक्रम में गया था, मैं जैसे ही अपने मोटरसाइकिल खड़ी कर जाने लगा, उसी समय विपक्षी रामनरेश, चंद्रशेखर ,अर्जुन, नंदा, प्रवीण उर्फ पिंटू व आदर्श सहित अन्य लोग लाठी डंडा, पाइप के साथ तैयार होकर ,मुझे जान से मारने के उद्देश्य घेर लिए आए और गंदी-गंदी गाली देते हुए प्रवीण उर्फ पिंटू ने मेरे सिर पर पाइप से मारा, जिससे मेरा सिर फट गया और जमीन पर मैं गिर गया, इसी समय सभी लोग लाठी डंडा से मुझे मारने लगे इससे मेरे शरीर के हाथ पांव जांग और पीठ पर काफी गहरी चोट आई है।

Advertisement

दूधनाथ ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बीच बचाव करने पर मुझे मरा समझकर छोड़ें तब मेरी जान बची, यदि लोगों के द्वारा बीच बचाव नहीं किया गया होता तो निश्चित ही मुझे जान से मार दिए होते,  ऐसी स्थिति में विपक्षी गढ़ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज किया जाना आवश्यक है। खबर लिखे जाने तक दूधनाथ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच करके कार्रवाई करने में जुट गई है।

Advertisement

अब देखना है कि क्या पुलिस इस जांच में अपनी निष्पक्ष भूमिका निभाते हुए, निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित हमलावरों पर कार्यवाई करती है। या निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री संजय निषाद के दबाव में आकर मामले का इति सिद्धम कर देती है ।

 

Advertisement

Related posts

अच्छे कप्तान की अच्छी पहल, पुलिस चौकियों और थानों पर आने जाने वाले फरियादियों के लिए, की गई गुड़ और स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था

Sayeed Pathan

Santkabir Nagar: समाधान दिवस पर डीएम और एसपी ने सुनी जनता की समस्याएं, समस्याओं से संबंधित अधिक को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

आधुनिक तकनीक से लैस किए गए जिले के कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर, इन 15 सूचकांकों पर करना है कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!