Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर संदेश::सड़क हादसों के मद्देनजर, जिलाधिकारी व एसपी ने शुरू की वाहन रफ़्तार की जांच, टेमा से मगहर तक रोज़ चलेगी जांच

संतकबीरनगर । कोरोना संकट की वजह से चल रहे लॉकडाउन-3 में तमाम प्रदेशों से प्रवासी मज़दूर पलायन कर रहे हैं, कोई पैदल, तो कोई ट्रकों से तो कोई ट्रैक्टर ट्राली से,लेकिन केंद्र और राज्यों की सरकारें इनके पलायन को न तो रोक पा रहीं हैं और न ही इनको इनके घरों तक पहुँचाने के लिए किए कोई समुचित व्यवस्था ही कर पा रही है,इसी सैकड़ो मज़दूरों की मौतें ट्रेन की पटरियों और सड़क मार्गों पर हो रही है ।
इसी क्रम में आज भोर में जब औरैया में सड़क दुर्घटना में 24 मज़दूरों की मौत हो गई ।

Advertisement


इसी क्रम में सड़क हादसों में आकस्मिक मौतों को देखते हुए,आज संतकबीरनगर के जिलाधिकारी और एसपी ने टेमा चौराहे से मगहर तक गाड़ियों की रफ्तार धीमी करने के उद्देश्य से वाहनों को रोक कर रफ्तार की चेकिंग की । इस दौरान वाहन चालकों को निर्देशित करते हुए कहा कि तेज गति से दौड़ रहे वाहनों पर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी,अब रोज टेमा से मगहर के बीच संतकबीरनगर पुलिस सड़क पर दौड़ रहे वाहनों की रफ्तार धीमी करने के लिए चेकिंग अभियान चलाएगी इस बीच अगर कोई भी वाहन लिमिट रफ्तार से ज्यादा दिखाई दिया तो उसका ऑनलाइन चालान कर दिया जाएगा,जरूरत पर इजे सीज़ भी किया जा सकता है ।

Advertisement

Related posts

बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले मे अभियुक्त गिरफ्तार, अपह्रता बरामद

Sayeed Pathan

दहेज हत्यारोपी पति, जेठ, व सास को आजीवन कारावास और 6,30,000/अर्थ दण्ड की सज़ा

Sayeed Pathan

भारतीय व्यापार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष का लखनऊ में हुआ भव्य स्वागत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!