Advertisement
अजब गजबअपराधपटना

प्रेमिका से रात में मिलने के लिए इलेक्ट्रिशियन काट देता था बिजली, आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर, ग्रामीणों ने ऐसे सिखाया सबक़

  • बिहार के पूर्णिया का है मामला
  • पांच सालों से था अवैध संबंध
  • ग्रामीणों ने दोनों की शादी करवाई

पटना: बिहार के पूर्णिया का एक बिजली मिस्त्री (Electrician) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसकी दो वजह हैं, पहली-मिस्त्री की करतूत और दूसरी उन करतूतों के जवाब में ग्रामीणों की प्रतिक्रिया. पहले बात करते हैं मिस्त्री की करतूत की. कृत्यानंद नगर थाना के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी इलाके में तैनात इलेक्ट्रीशियन का एक स्थानीय महिला के साथ अफेयर चल रहा था. जब वो उससे मिलने जाता पूरे इलाके की बिजली गुल कर देता.

बिजली कटने से लोगों में था गुस्सा 

‘गल्फ न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इलेक्ट्रीशियन का पिछले 5 वर्षों से एक आदिवासी लड़की से अवैध संबंध था. वो जब भी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो गांव की बिजली 3 घंटे के लिए काट देता था. इस दौरान दोनों कहीं पर संबंध बनाते और फिर वापस लौट जाते. बार-बार बिजली कटने से ग्रामीण काफी परेशान आ गए थे.

Advertisement

ग्रामीणों ने सबक सिखाने की ठानी

अब बात करते हैं ग्रामीणों की प्रतिक्रिया की, तो जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो ग्रामीणों ने बिजली मिस्त्री को सबक सिखाने की सोची. हालांकि, उन्हें इसका इल्म नहीं था कि उसका किसी आदिवासी लड़की के साथ संबंध है. वो तो बस बार-बार की कटौती का जवाब चाहते थे. लिहाजा एक दिन जैसे ही गांव की बिजली कटी तो ग्रामीण इलेक्ट्रीशियन की खोज में लग गए.

Village के बाहर दोनों को पकड़ा 

थोड़ी देर की तलाश के बाद गांव के बाहर ग्रामीणों ने इलेक्ट्रीशियन को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. इसके बाद नाराज लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की. फिर दोनों के बाल मुड़ाए और जूता चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया. बाद में ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवाई. इसके बाद दुल्हन को दूल्हे के घर पर भेज दिया गया. इस संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष से थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

Advertisement

Related posts

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गर्लफ्रेंड को मारी गोली

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 07 शातिर वाहन चोर बाद पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार, कब्जे से चोरी के 07 दो पहिया वाहन व अवैध असलहा/कारतूस बरामद

Sayeed Pathan

पुलिस चौकी पर आए फरियादियों से बदसुलूकी और पिटाई के आरोपी दरोगाओं को, एसएसपी ने किया सस्पेंड/लाइन हाजीर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!