Advertisement
संतकबीरनगरउतर प्रदेश

जिलाधिकारी की बड़ी कार्यवाही: तीन सदस्यीय समिति की जांच में दोषी पाये जाने पर, खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर को मुख्यालय से किया गया सम्बद्ध, बघौली BDO को मिला नाथनगर BDO का अतिरिक्त प्रभार

  • डीएम ने खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर को जनपद मुख्यालय से सम्बद्ध कर अनुशासनिक कार्यवाही की संस्तुति की।
  • खण्ड विकास अधिकारी बघौली को विकास खण्ड नाथनगर का दिया अतिरिक्त प्रभार।

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने खण्ड विकास अधिकारी, नाथनगर, अशोक कुमार श्रीवास्तव को मनरेगा योजनान्तर्गत सामग्री अंश के भुगतान में व्यतिक्रम करने, विकास खण्ड से बाहर बैठकर डोंगल लगाकर भुगतान करने, विकास खण्ड में शासन के निर्देशों के बावजूद रात्रि निवास न करने एवं जिलाधिकारी के अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप कर ग्राम पंचायत सचिव के कलस्टर आवंटन में परिवर्तन करने, मनरेगा योजना में लगातार निर्देश दिये जाने के बावजूद अपेक्षित प्रगति सुनिश्चित न करने का दोषी त्रिसदस्यीय समिति द्वारा जांच में पाये जाने पर खण्ड विकास अधिकारी नाथनगर को मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया है।

जिलाधिकारी ने अशोक कुमार श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से विकास खण्ड नाथनगर से विस्थापित करते हुए जनपद मुख्यालय से सम्बद्ध कर इनके विरूद्ध अनुशासनिक कार्यवाही शासन को प्रस्तावित की है। इनके स्थान पर खण्ड विकास अधिकारी बघौली श्वेता वर्मा को विकास खण्ड नाथनगर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

दिव्यांगजनो और पिछड़ा वर्ग के पात्र व्यक्तियों को मिले योजनाओं का लाभ:- मंत्री नरेंद्र कश्यप

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत, पुलिस ने अद्धसैनिक बलों के साथ किया गया पैदल मार्च

Sayeed Pathan

लॉक डाउन में फंसे क्षयरोग से पीड़ित प्रवासी न हों परेशान,,डॉट्स सेंटर पर तुरंत करें संपर्क-:अमित आंनद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!