Advertisement
अपराध

06 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार, पति के पैसे से कांट्रेक्ट किलर बुलाकर पति की करा दी हत्या

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में एक छह बच्चो की मां पर इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के पैसे से ही कांट्रेक्ट किलर बुलाकर पति की हत्या करा दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी और कांट्रेक्ट किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि श्रीपुर सहायक थाना क्षेत्र के लाढ़पुर गांव में रविवार की रात मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मृतक की पत्नी नूरजहां खातून ही इस हत्या की मास्टर माइंड है। मृतक पहले विदेश कमाने चला गया था, उसी दौरान खातून का प्रेम बथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम से हो गया।

कुछ दिन पहले ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर ही मछली का व्यवसाय करने लगा। इसी दौरान उसे अपने पत्नी के प्रेम संबंध को लेकर जानकारी मिली। इसके बाद यह पत्नी के प्रेम में रोड़ा बनने लगा, जो उसकी पत्नी को नागवार गुजरा और उसने हत्या की योजना बना ली।

Advertisement

उन्होंने अपने प्रेमी से मिलकर 50 हजार में दो कांट्रेक्ट किलर को तैयार किया और रविवार को रात जब ईश मियां अपने घर के दरवाजे पर सोया था, तब उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। सबसे गौर करने वाली बात है कि खिड़की से खातून ने अपने पति की हत्या का लाइव भी देखा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने महिला के प्रेमी प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम, बालेपुर गांव निवासी कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन गोली, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में महिला ने जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

Related posts

इमिलडीहा में डबल मर्डर: पूर्व विधायक जय चौबे ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात हर संभव मदद देने का दिया भरोसा

Sayeed Pathan

कुख्यात गैंगेस्टर 20 पुलिस का हत्यारा विकास दुबे की ऐसे हुई गिरफ्तारी

Sayeed Pathan

पुलिस के हत्थे चढ़ा जंगलऊन निवासी पास्को एक्ट का वांछित आरोपी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!