Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़

SAHARANPUR: जिलाधिकारी की प्रेस वार्ता में मीडिया कर्मियों को सर्व की गई एक्सपायर कोल्ड्रिंक, मचा हड़कंप

सहारनपुर। सहारनपुर में जिला अधिकारी की प्रेस वार्ता में मीडियाकर्मियों को एक्सपायर डेट की कोल्ड्रिंक सर्व कर दी गई। किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। मौसम के अनुसार अधिकांश मीडियाकर्मी इस ड्रिंक को गटा-गट पी गए। बाद में जब इस बात का पता चला कि प्रेस वार्ता में सर्व किए गए ड्रिंक के टैट्रा पैक एक्सपायरी डेट के थे तो हड़कंप मच गया। इसके बाद दुकान से सारी मिठाईयों और ड्रिंक्स की सेपंलिग कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी ने निर्वाचन नियमावली के संबंध में प्रेस कांफ्रेस बुलाई थी। यहां प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों को साॅफ्ट ड्रिंक सर्व की गई। इस बात का किसी को पता नहीं चला और सभी मीडियाकर्मी प्रेस वार्ता के बाद ड्रिंक पीकर निकल गए। इसके बाद पता चला कि टैट्रा पैक एक्सपायरी डेट के थे। इन पैक पर एक्सपायरी डेट आठ मार्च की थी। इस घटना के बाद कलेक्ट्रेट के पास ही स्थित उस स्वीट्स की दुकान पर छापेमारी की गई। यहां रखे सभी तरह के खाद्य पदार्थों की सेंपलिंग की गई है।

Advertisement
दुकान स्वामी का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है। कैरेट के अंदर अलग-अलग एक्सपायरी डेट के टैट्रा पैक थे। बाहर वाले पैक एक्सपायरी डेट के नहीं थे। बल्क में कैरेट दे दी गई इस वजह से गड़बड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी कार्यालय से आदेश आया था, आदेश की पूर्ति के लिए 15 मार्च को डीलर के यहां से माल मंगाया था। डीलर से यहां से आए माल में गड़बड़ी थी।
दुकान स्वामी ने बताया कि जब उनके यहां खाद्य विभाग की टीम आई तो उन्होंने डीलर का बिल दिखा दिया। इसके बाद तुरंत काॅल करके पांच पेटी माल और मंगाया गया। इस माल में भी इसी तरह से अंदर एक्सपायरी डेट की ड्रिंक निकली। इसके बाद टीम ने डीलर के गोदाम में छापेमारी की है।

Related posts

हिंदुत्व की पिस्टल, निशाने पर राजनीति ! -ओवैसी पर हमला यूपी विधानसभा चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम में बांटना था- घटनाक्रम की पूरी कहानी जानने के लिए पढ़िये पूरी ख़बर

Sayeed Pathan

निरीक्षण के दौरान “पठानटोला में जलजमाव देख” नाराज हुए जिलाधिकारी,जेई से मांगा स्पष्टीकरण

Sayeed Pathan

मोदी सरकार का शिक्षा से छत्तीस का आंकड़ा, वो किसी को भी असली डिग्री हासिल नहीं करने देना चाहती:- शाहनवाज़ आलम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!