Advertisement
दिल्ली एन सी आर

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गोवा चुनाव में इंचार्ज रहे आप विधायक, दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए किया तलब

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को सम्मन भेजकर पूछताछ के लिए आज तलब किया है। पाठक गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के इंचार्ज थे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में विधायक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए आज बुलाया है। वह राजिंदर नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। वह 2012 में दिल्ली के रामलीला मैदान में आप के गठन के बाद से ही पार्टी से जुड़े हुए हैं।

Advertisement

इससे पहले ED के अधिकारियों ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) बिभव कुमार से शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ की है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुमार का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम-2002 (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया है।

शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन भी तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसी मामले में हाल ही में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की सुप्रीम कोर्ट से जमानत हुई है।

Advertisement

Related posts

कैबिनेट का फैसला-दो साल के लिए सांसद निधि स्थगित,राष्ट्रपति,उपराष्ट्रपति,राज्यपाल, सहित तमाम सांसद 30 फीसदी वेतन लेंगे कम

Sayeed Pathan

यूनिवर्सिटी के छात्र ने छात्रा की कर दी हत्या, खुद को भी गोली मारकर दे दी जान

Sayeed Pathan

प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने 09 वर्षो में 100 लाख करोड़ का लिया कर्ज़:-AAP

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!