Advertisement
दिल्ली एन सी आर

यूनिवर्सिटी के छात्र ने छात्रा की कर दी हत्या, खुद को भी गोली मारकर दे दी जान

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के शिव नादर विश्वविद्यालय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक शिव नादर विश्वविद्यालय में बीए थर्ड ईयर सोशियोलॉजी में पढ़ने वाले 1 छात्र ने अपनी साथी छात्रा को गोली मार दी है और उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली है।

शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर की हत्या कर दी है। छात्रा की हत्या करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मारकर उतारा मौत के घाट उतार लिया है। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था ।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना दादरी क्षेत्रान्तर्गत शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में एक साथ पढ़ने वाले अनुज पुत्र लोकेश सिंह निवासी ग्राम सोनगढ़ माफी थाना मंडी धनौरा धनोरा जनपद अमरोहा और साथ ही पढ़ने वाली छात्रा दोनों ने करीब 1.30 से 2 के बीच डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और गले मिले। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इसके बाद अनुज ने बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली। जिसकी मौके पर मृत्यु हो गई। दोनों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है।अनुज और मृतक छात्रा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है, घटना स्थल को येलो टेप से सुरक्षित किया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

यह पूरी घटना कॉलेज कैंपस के अंदर ही हुई है फिलहाल पुलिस हर तरीके के जांच में जुटी हुई है, पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास आकर बंदूक कहां से आई। पुलिस ने यह भी बताया कि छात्र और छात्रा काफी गहरे दोस्त बताए जा रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में काफी दहशत का माहौल है पुलिस हर बारीक जांच कर रही है। शिव नादर कॉलेज ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में पड़ता है।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

Sayeed Pathan

काशी-मथुरा विवाद:: इस एक्ट के विरुद्ध, सुप्रीम कोर्ट पहुँची “जमीयत उलेमा ए हिंद और पीस पार्टी”,,जानिए पूरा मामला

Sayeed Pathan

ध्येय IAS ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 8 लाख,,प्रधान मंत्री राहत कोष में दिए 7.50 लाख रुपए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!