Advertisement
स्वास्थ्यअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधअहमदाबादउतर प्रदेशखेल जगतजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

पवित्र रिश्ता फेम मानसी शर्मा ने पंजाबी सिंगर युवराज हंस से की शादी

टीवी एक्ट्रेस पलक जैन, रिचा सोनी, शीना बजाज और सुरभि तिवारी के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने ब्याह रचाया है. पवित्र रिश्ता फेम मानसी शर्मा ने पॉपुलर पंजाबी सिंगर और एक्टर युवराज संग संग शादी की है. पिछले बार मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव में नजर आई मानसी लंबे समय से युवराज हंस को डेट कर रही थी. साल 2017 में दोनों ने सगाई की थी. इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बता दें कि पिछले दिनों दोनों अपने प्रीवेडिंग फंक्शन की तस्वीरों से चर्चा में आए थे.

गौरतलब है कि युवराज ख्यात सिंगर हंसराज हंस के बेटे हैं. वेडिंग के बाद मानसी की हल्दी, मेहंदी और शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वेडिंग के दौरान मानसी ब्लू कलर का शरारा, हैवी मांग टीका, ईयरिंग्स, नेकलेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, युवराज गोल्डन और ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. मानसी ने शरारा के साथ मरुन रंग का कुंदन वाला ज्वैलरी कैरी किया था.  सोशल मीड‍िया पर आए एक वीडियो में मानसी और युवराज गुरुद्वारे में फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Related posts

देश के इस नदी के नीचे चलेगी मेट्रो रेल, 06 मार्च को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

Sayeed Pathan

अधिकार अपराध समाधान द्वारा *न्याय वीर योद्धा अवार्ड समारोह* 30 जुलाई को हरियाणा रोहतक में

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने 03 वाहन चोरो को 06 चोरी की मोटरसाइकिल व 01 तंमचा व 06 जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार 

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!