Advertisement
अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

तस्कर के पेट से निकला सोना,तस्कर हिरासत में,30 लाख का सोना जब्त

आर एन त्रिपाठी की रिपोर्ट

दिल्ली ।
दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के आरोप में एक शख्स कस्टम विभाग के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है. शख्स जेद्दाह सऊदी अरब से आ रहा था. अधिकारियों ने शख्स की तलाशी ली और बैग भी चेक किया.

Advertisement

बैग में 805 ग्राम के वजन के चार टुकड़े मिले. इस सोने की कीमत 30 लाख बताई जा रही है. सोना जब्त कर लिया गया है. पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है.

बुधवार को जारी एक बयान में अधिकारियों ने यह दावा किया है. सीमा शुल्क विभाग से जारी एक बयान में कहा गया कि व्यक्ति के सामान की विस्तृत जांच करने पर 805 ग्राम सोना बरामद किया गया जिसकी बाजार में कीमत करीब 30.82 लाख रुपए है. बयान मुताबिक यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है और सोना जब्त कर लिया गया है.

Advertisement

जब विग ने निकला सोना

बता दें इससे पहले केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का ऐसा मामला सामने आया था, जिसे देख अधिकारी भी दंग रह गए थे. दरअसल एक शख्स ने विग के अंदर एक किलो सोना छुपाकर रखा था. पुलिस ने खुलासा किया था कि मलप्पुरम का रहने वाल नौशाद जब एयरपोर्ट पर उतरा तो उसके बालों का स्टाइल देखकर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ. इसके बाद जब कस्टम अधिकारियों ने उसकी जांच की तो उसके विग से एक किलो सोना पुलिस और कस्टम अधिकारियों को मिला.

Advertisement

पेट से निकला सोना

इस साल मई में भी तस्करी का अनोखा मामला सामने आया था जहां एक शख्स से पेट से 1.5 किलो सोना जब्त किया गया था. असम के डिब्रुगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों ने एक बुजुर्ग के पेट से सोने के 9 बिस्कुट बरामद किए जो उसने गुदा द्वार के जरिए पेट में छिपाए थे.

Advertisement

Related posts

दिल्ली :: एक ही टॉयलेट प्रयोग करने वाले 41 लोग मिले कोरोना पॉज़िटिव ! क्षेत्र में मचा हड़कंप

Sayeed Pathan

यूपी लेखपाल भर्ती 2020-: जल्द शुरू होगी 7882 लेखपालों की भर्ती प्रक्रिया, UPSSSC को भेजा गया वैकेंसी प्रस्ताव

Sayeed Pathan

सेनेटरी पैड पर PM मोदी के बयान पर क्यों हो रही है चर्चा,जानिए यहाँ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!