Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दुष्कर्म::80 वर्षीय वृद्ध महिला से दुष्कर्म करने वाला 21 वर्षीय युवक गिरफ्तार

इटावा । जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एसओजी इटावा एवं थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा घर में घुसकर 80 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

*घटना का संक्षिप्त विवरण-*
दिनांक 26/27.06.2020 की रात्रि को अपने घर में सो रही 80 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई सूचना के आधार पर थाना सिविल लाइन पर मुकदमा अपराध संख्या 261/ 20 धारा 452,376 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया
घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा एसओजी इटावा एवं प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइन को अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया जिसके क्रम में पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए निरंतर दबिश दी जा रही थी जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त सोनू उर्फ सुरजीत पुत्र प्रेम सिंह निवासी बुडैल्ला थाना सिविल लाइन को आईटीआई चौराहे से गिरफ्तार किया गया।
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से दुष्कर्म के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि शराब के नशे में उसने वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

Advertisement

*गिरफ्तार अभियुक्त-*
सोनू उर्फ सुरजीत पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम बरेला थाना सिविल लाइन जनपद इटावा

*पुलिस टीम-* *प्रथम टीम*
श्री सत्येंद्र सिंह यादव प्रभारी एसओजी,  वीके सिंह प्रभारी सर्विलांस मय टीम
*द्वितीय टीम*  जितेंद्र प्रताप सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइन मय टीम

Advertisement

सोशल मीडिया सेल
इटावा

Advertisement

Related posts

अखिलेश यादव द्वारा मुस्लिम नेताओं का अपमान:: सजातीय नेताओं को सोफा और मुस्लिम विधायकों को स्टूल पर बैठाते हैं अखिलेश:: शाहनवाज़ आलम

Sayeed Pathan

राजनैतिक पार्टियां/प्रत्याशी इन गतिविधियों में हुए शामिल, तो माना जायेगा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन

Sayeed Pathan

जनता की अपेक्षाओं के अनुकूल होगा काँग्रेस का घोषणापत्र- सलमान खुर्शीद

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!