Advertisement
उतर प्रदेशअपराध

हाथरस कांड: सीबीआई ने आरोपी लवकुश के घर मारा छापा, “खून’ से सने कपड़े मिले”

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस केस (Hathras Case) की तफ्तीश कर रही सीबीआई टीम (CBI Team) ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. गुरुवार को सीबीआई टीम ने हाथरस कांड के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा. इस दौरान परिजनों से कुछ पूछताछ के साथ ही पूरा घर खंगाला गया. करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं. इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है.
हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं. उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है. उधर, पता चला है कि हाथरस केस में आज शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी. बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है.

कपड़ों पर लाल कलर को समझा खून: भाई
लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है. ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं. वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं. कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए. भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी. पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की.

Advertisement

पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ
बता दें कि हाथरस केस में सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं. खासतौर से पीड़िता की भाभी और मां से पूछताछ हो सकती है. गौरतलब है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई बुधवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी.


 

Advertisement

Source-news18

Advertisement

Related posts

“सुदामा” की हत्या के जुर्म में मसौली पुलिस ने “यशोदा” को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

अमित शाह को निपटाने चले थे, खुद ही निपट गए

Sayeed Pathan

लॉकडाउन संदेश–यूपी में ऐसा होगा लॉक डाउन-4,आर्थिक गतिविधियों में मिल सकती है छूट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!