Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

अमित शाह को निपटाने चले थे, खुद ही निपट गए

बंगाल और भारत के पडोसी देश बांग्लादेश के बीच में काफी लंबा बॉर्डर है और जब बॉर्डर नही था तो दोनों जगहे एक ही थी. इस वजह से दोनों जगहों के लोगो में आपस में आत्मीयता और सांस्कृतिक मेल मिलाप होना बनता भी है लेकिन ये मेल मिलाप इस हद तक चला जाए कि आप अपने ही देश के खिलाफ बोलने लगे तो कहाँ तक जायज है ।

हम बात कर रहे है सदिकुल्लाह  चौधरी की जो बांग्लादेशियों के प्रति प्रेम दिखाने के लिए अपने देश के गृह मंत्री को धमका रहे थे लेकिन वही देश अब उन्हें अपनी चौखट तक पर नही चाहता.

Advertisement

चौधरी ने  दी थी शाह को एयरपोर्ट से वापिस भेजने की धमकी, अब उनका प्यारा बांग्लादेश ही उन्हें वीजा नही दे रहा

ममता की सरकार में मंत्री है और नाम है इनका सदिकुल्लाह चौधरी. जब सीएए लागू हुआ और बांग्लादेशी घुसपैठियो को बाहर निकालने की बात हुई तो चौधरी ने शाह को धमकी देते हुए कहा कि कलकत्ता के एयरपोर्ट के बाहर कदम नही रखने देंगे. बाहर एक लाख से ज्यादा लोग जमा कर देंगे फिर देखते है तुम बंगाल में आ कैसे पाते हो?

Advertisement

अब यही चौधरी साहब बांग्लादेश जाना चाहते थे जिसके लिए वो भारत से बगावत कर रहे थे और उसी बांग्लादेश ने चौधरी को अब वीजा देने से इनकार कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो बांग्लादेश ने चौधरी को एक कट्टरपंथी और भड़काऊ शख्स के तौर पर मानते हुए उन्हें वीजा देने से मना कर दिया है. उन्हें इस 26 तारिख को किसी इवेंट में भाषण देने जाना था लेकिन वो नही जा पाए और अब चौधरी जी के न तो उगलते बन रहा है और न ही निगलते बन रहा है.

खैर भारत सरकार इस पर कुछ भी नही कह रही है और न ही उनकी तरफ से या फिर शाह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आयी है क्योंकि बांग्लादेश के साथ में अब रिश्ते सामान्य हो रहे है. वहाँ के विदेश मंत्री ने तो ये तक कहा है कि भारत हमे बांग्लादेश से घुसपैठ करने वालो की लिस्ट सौंपे तो हम उस पर विचार कर उन्हें लेने को भी तैयार है.

Advertisement

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

60 लाख कीमत की 200 ग्राम मार्फिन के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

शुक्रवार शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट करवाए कमलनाथ सरकार-: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

लगभग 40 लाख रू0 कीमत की 365 ग्राम अवैध स्मैक व बिक्री के 1,500/- रू0 के साथ 02 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!