Advertisement
टॉप न्यूज़बस्ती

आशिक मिज़ाज दारोगा की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, एसपी ने किया निलंबित

बस्ती । बस्ती ज‍िले के दुबौलिया थाने पर तैनात एक आशिक मिजाज दारोगा की ग्रामीणों ने जमकर प‍िटाई कर दी। इतना ही नहीं दारोगा को घंटों बंधक बनाकर रखा। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने ग्रामीणों से बातचीत कर दरोगा को मुक्त कराया और थाने लेकर गए। वहीं एसपी आशीष श्रीवास्तव ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

यह है घटनाक्रम
ग्रामीणों ने बताया कि दुबौलिया थाने मैं तैनात दारोगा अशोक चतुर्वेदी अक्सर ऊंजी मुस्तहकम गांव में आया करता था। बुधवार की रात करीब 10.15 बजे वह अपनी बाइक से गांव के बाहर स्थित जूनियर हाईस्कूल पर आया। वहां बाइक को छिपाकर वह गांव में एक घर में घुस गए। स्कूल के पास उसकी बाइक देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद दारोगा को पकड़ने के लिए ग्रामीण इंतजार करने लगे। गुरुवार की भोर में करीब 3.15 बजे के करीब वह घर से निकला तो ग्रामीणों ने उसे रोकना चाहा, मगर वह फायरिंग करते हुए भागने लगा।

Advertisement

ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर एक गन्ने के खेत के पास पकड़ लिया और पोल के सहारे बांधकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही दारोगा को मुक्त कराने के लिए प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीण काफी आक्रोशित थे। प्रभारी निरीक्षक के समझाने बुझाने और मान मनौव्ल के बाद ग्रामीणों ने दारोगा को मुक्त कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

SourceJnn

Related posts

रक्षा मंत्रालय को CJI डी.वाई. चंद्रचूड़ ने दी चेतावनी: कहा ये जंग नहीं है, सब दुरुस्त कीजिये वरना भेज देंगे मानहानि का नोटिस

Sayeed Pathan

अफगानिस्तान में अब महिलाओं को बुर्खा पहनना अनिवार्य नहीं

Sayeed Pathan

प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया जूनियर इंजीनियर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, भाईयों के साथ मिलकर पीटा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!