Advertisement
अपराधउतर प्रदेशटॉप न्यूज़बहराइच

प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया जूनियर इंजीनियर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, भाईयों के साथ मिलकर पीटा

बहराइच । सरकारी आवास पर प्रेमिका के साथ पांच दिनों से रंगरेलियां मना रहे जूनियर इंजीनियर को उसकी पत्नी ने बुधवार को रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने भाईयों के साथ पति की जमकर पिटाई कर दी। प्रेमिका से भी उसकी नोकझोंक हुई। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के काछिन टोला निवासी विजयलक्ष्मी महिला सहायक अध्यापक और उसकी तैनाती श्रावस्ती जनपद के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में है। उसका पति रवि मौर्या बहराइच में सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर पद पर तैनात है। दम्पति कोतवाली देहात स्थित नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं।

Advertisement

गर्मी की छुट्टी पर पत्नी मायके रायबरेली गई हुई थी। पत्नी के घर से जाने के बाद रवि मौर्या ने झांसी से अपनी प्रेमिका को बुला लिया। जूनियर इंजीनियर अपनी प्रेमिका के साथ पांच दिनों से रह रहा था। इसकी भनक किसी तरह पत्नी को लगी तो वह अपने भाई और चाचा के साथ बहराइच पहुंच गई।

कोतवाली में जानकारी देने के बाद महिला पुलिस के साथ सरकारी आवास पहुंची, जहां उसका पति युवती के साथ मौजूद था। उसकी यह हरकत को देखकर सभी ने जूनियर इंजीनियर रवि मौर्या की जमकर पिटाई कर दी। जूनियर इंजीनियर को उसके सालों ने जमकर पीटा। इसके बाद मामला कोतवाली देहात पहुंचा। यहां पर पुलिस ने पति-पत्नी को समझाया बुझाया, जिसके बाद दोनों साथ रहने के लिए राजी हो गए।

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने पुलिस कर्मियों को दी ये जरूरी सलाह

Sayeed Pathan

इलाहाबाद हाईकोर्ट का निर्देश::हर बालिग अपनी मर्जी का मालिक है,,इनके फैसले पर कोई नहीं कर सकता हस्तक्षेप

Sayeed Pathan

यूपी विधानसभा का मानसून सत्र शुरू,कोरोना से विभिन्न मंत्रियों के निधन पर दी गई श्रद्धांजलि

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!