Advertisement
बस्तीउतर प्रदेशबस्ती

मदरसों में कार्यरत आधुनिक शिक्षकों ने बाकाया मानदेय भुकतान को लेकर सांसद हरिश द्विवेदी से की मुलाकात, सांसद ने दिया ये आश्वासन

बस्ती, बनकटी । बुधवार को मदरसों में कार्यरत आधुनिक विषयों के शिक्षकों ने अपनी समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय मंत्री/ बिहार प्रभारी/ सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी को एसपीक्यूईएमएम के अंतर्गत प्रदेश में कार्यरत लगभग पच्चीस हजार आधुनिक शिक्षकों के 58 माह के बकाया मानदेय को लेकर मुलाकात किया। शिक्षकों ने जल्द से जल्द बकाया मानदेय भुगतान कराने की गुहार लगाई। सांसद हरीश द्विवेदी ने मदरसा आधुनिक शिक्षकों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याएं को जल्द से जल्द निस्तारित कराया जाएगा।

Advertisement

मदरसों में कार्यरत आधुनिक विषय हिंदी अंग्रेजी गणित विज्ञान और सामाजिक अध्ययन पढ़ाने वाले शिक्षकों का पिछले 58 माह से केंद्र सरकार द्वारा मानदेय भुगतान ना किये जाने के कारण शिक्षक का परिवार मुफलिसी का जीवन व्यतीत करने पर मजबूर है। अखिल भारतीय आधुनिक मदरसा शिक्षक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अकबर अली की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल सांसद हरीश द्विवेदी से मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए विगत वर्ष 2017-18 वर्ष 2018-19 वर्ष 2019-20 और वर्ष 2020-21के 58 माह से बकाया मानदेय भुगतान कराने के साथ-साथ महंगाई को देखते हुए मानदेय में बढ़ोतरी कराते हुए मानदेय भुगतान कराने की मांग किया। सांसद ने मदरसा आधुनिक शिक्षकों के समस्याओं को जानने के बाद जल्द से जल्द निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मदरसा आधुनिक शिक्षक अतीक अहमद, एनुल हसन, अब्दुल कादिर, अली हुसैन, सुजात अहमद, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद इरफान, फैजान अहमद, सुभान अली, गुलाम रब्बानी, जहीरूल हसन, कलीम अशरफ, फिरोज अहमद, मोहम्मद अशरफ सहित तमाम शिक्षक उपस्थित रहें।

Advertisement

Related posts

कल से बदल जायेगा यूपी में RTO का कामकाज़, बंद हो जाएंगी ये 13 सेवाएं

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री ने 51 दिवंगत पत्रकारों के आश्रितों को दिया 10-10 लाख रु0 की धनराशि का प्रतीकात्मक चेक

Sayeed Pathan

हाथरस केस :: खेत से चीख़ सुनकर पहुँचने वाले छोटू ने पूरी कहानी सुनाकर किया सनसनीखेज खुलासा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!