Advertisement
संतकबीरनगर

माह दिसम्बर के थानावार पब्लिक अप्रूबल रैंकिंग में, थाना कोतवाली खलीलाबाद को मिला प्रथम स्थान

संतकबीरनगर । अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन गोरखपुर के आदेश के क्रम में पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में जनपद सन्तकबीरनगर के माह दिसम्बर के समस्त थानों के कार्यप्रणाली के बारे में दिनांक 11.01.2023 से 17.01.2023 तक एक आनलाइन पोल कराया गया था, आनलाइन पोल में आमजनमानस को पुलिस व मीडिया के माध्यम से जागरुक करते हुए ट्विटर, डिजिटल प्लेटफार्म, आईजीआरएस, एफआईआर / एनसीआर फीडबैक, पासपोर्ट व चरित्र सत्यापन रिस्पांस टाइम का मूल्यांकन किया गया ।

इसमें आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता के बारे में शिकायतकर्ताओं के सुझाव लिये गये, जनपद के सभी थानों में दर्ज एफआईआर व एनसीआर के वादियों को फोन कर फीडबैक लिया गया कि वे केस दर्ज होने के बाद कार्यवाही से संतुष्ट हैं या नहीं । इस आनलाइन पोल को डिजिटल प्लेटफार्म के अन्य माध्यम ट्विटर, फेसबुक, वाट्सएप्प आदि पर लिंक भेजकर आनलाइन पोल भी कराया गया जिसके आधार पर सभी थानों की रैंकिंग तय की गई है । इस वोटिंग का उद्देश्य आमजनमानस से प्राप्त सुझावों का उपयोग कर जनपद संकबीरनगर पुलिस के थानों की कार्यप्रणाली में सुधार कर अधिक जनप्रिय एवं व्यवहारकुशल बनाना है ।

Advertisement

आमजन द्वारा इस पोल के माध्यम से ट्विटर पर 1393 वोट, डायरेक्ट पोल पर 3607, एफआईआर / एनसीआर वादी द्वारा 204, आईजीआरएस पर 799 व पासपोर्ट / चरित्र सत्यापन के 2150 प्रकरणों पर अपनी राय व्यक्त की गई, जिसके आधार पर श्रीमान अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर द्वारा जनपद संतकबीरनगर में *थाना को0 खलीलाबाद को प्रथम स्थान* व *थाना मेहदावल को द्वितीय स्थान* दिया गया है । इस पोल में थाना दुधारा को तृतीय, थाना बखिरा को चतुर्थ, थाना धनघटा को पांचवा, थाना महिला थाना को छठा, थाना महुली को सातवां, बेलहरकला को आठवां व थाना धर्मसिंहवा को नौवां स्थान प्रदान किया गया है ।

Advertisement

Related posts

संजय कुमार निषाद को MLC बनाए जाने पर अयोध्या से गोरखपुर तक जोरदार स्वागत

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनान्तर्गत 227  जोड़ो का हुआ सामूहिक विवाह सम्पन्न, सांसद ने नव दंपत्तियों को दिया आशीर्वाद

Sayeed Pathan

गौशाला/आश्रय पर लाखों खर्च,फिर भी सड़क पर घूम रहे हैं आवारा गोवंशीय पशु

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!