Advertisement
टॉप न्यूज़राष्ट्रीयसंतकबीरनगर

SANTKABIR NAGAR: कॉंग्रेस ने देश को कुछ दिया नही, सिर्फ लूट कर बनाया साम्राज्य:- सदर विधायक

  • जनता की संपत्ति पर कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है : अंकुर राज तिवारी

संतकबीरनगर । भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर बुधवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधायक सदर अंकुर राज तिवारी ने कहा, कॉंग्रेस ने देश को कुछ नही दिया, सिर्फ लूट कर साम्राज्य बनाया । कांग्रेस और गठबंधन की नजर अब आम जनता की कमाई और संपत्ति पर है। जनता की संपत्ति पर कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है और *किसके पास कितनी प्रापर्टी है उसकी जांच कराने की बात कांग्रेस कर रही है।

उन्होंने कहा अब माताओं बहनों के जेवर और उनके मंगलसूत्र भी सुरक्षित नहीं हैं, विधायक ने कहा परिवारवादी पार्टियों ने देश को लूट कर इतना साम्राज्य बना लिया है लेकिन देश को कुछ नहीं दिया। नौकरीपेशा लोग अपने बच्चों के भविष्य के लिए यदि कुछ एफडी आदि कराए हैं तो उसकी भी जांच कराने की बात कही जा रही है तथा उस पर कब्जा करके छीनकर बांटने की बात की जा रही है। कांगेस के मेनिफेस्टो में बहुसंख्यक वाद की कोई जगह नहीं है।

Advertisement

पत्रकारों के सवाल के जवाब में श्री तिवारी ने कहा कि पार्टी या गठबंधन में कहीं असंतोष नहीं है। कुछ लोगों के व्यक्तिगत हित हो सकते हैं जिसकी पूर्ति न हो पाई हो इसके विपरीत *भाजपा व निषाद पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं और वे प्रत्याशी की जीत के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा हम प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी की उपलब्धियों तथा क्षेत्र में किए गए विकास के आधार पर जीत हासिल करेंगे।

निषाद पार्टी के मुखिया तथा कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के ऊपर हमले की घटना की निंदा करते हुए सदर विधायक ने कहा, समाजवादी पार्टी के लोग हताशा व बौखलाहट में मंत्री जी पर हमला किए हैं। एक कैबिनेट मंत्री के ऊपर हमला किया गया है जिसके संबंध में कठोर कार्रवाई कराई जाएगी।

Advertisement

तिवारी ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि किसी के ऊपर हमला होता है तो वह भी बचाव में कुछ कर सकता है *इसलिए मंत्री जी द्वारा हाथ उठाने की बात कहीं से गलत नहीं है। यदि कोई हमला करेगा तो उसका बचाव करना ही पड़ेगा।

सपा द्वारा पप्पू निषाद को प्रत्याशी बनाने से निषाद वोटों में बंटवारे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अंकुर राज तिवारी ने कहा कि निषाद समाज का हित निषाद पार्टी के साथ है क्योंकि निषाद पार्टी ही उनके आरक्षण की लड़ाई लड़ रही है।

Advertisement

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कोई मांग या समस्या का समाधान करने की एक समय सीमा होती है निश्चित ही निषाद पार्टी की मांग पूरी होगी। उन्होंने कहा अबकी बार 400 के पार सीट जीतकर केंद्र में फिर नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी
इस मौके पर मनोज पाण्डेय, हैप्पी राय, ब्रह्मानंद पाण्डेय, उमेश तिवारी, भोला अग्रहरि सहित अन्य लोग मौजूद

Advertisement

Related posts

ज्ञानवापी मामले के दृष्टिगत शांति व्यवस्था हेतु, पुलिस अधीक्षक ने मय फोर्स किया पैदल गश्त

Sayeed Pathan

जी 20 शिखर सम्मेलन की कामयाबी को भुनाने के लिए भाजपा की खास तैयारी, गांव-गांव तक ऐसे करेगी प्रचार

Sayeed Pathan

युवा संघर्ष समिति के संयोजक ने कोरोना से बचने के लिए किया जागरूक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!