Advertisement
अपराधदिल्ली एन सी आर

हापुड में पिलखुआ टोल प्लाजा कर्मचारी को कार चालक ने रौंदा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रविवार को एक कार चालक ने जानबूझकर टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को टक्कर मार दी। इस हादसे में कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार चालक ने कथित तौर पर टोल का भुगतान किए बिना भागने का प्रयास किया तो पीड़ित, जोकि एक गार्ड के रूप में काम करता था, ने पैदल ही कार का पीछा करने की कोशिश की, इससे ड्राइवर परेशान हो गया और उसने यू-टर्न लेकर कर्मचारी को रौंद दिया।

Advertisement

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में कार चालक को टोल प्लाजा स्थल से काफी दूर तक कार चलाने के बाद यू-टर्न लेते हुए दिखाया गया है। वह लौटता है और गार्ड को रौंद देता है।

हापुड़ के उपाधीक्षक पी. वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 10 बजे घटना की सूचना मिली। घटना पिलखुआ क्षेत्र के अंतर्गत आती है। वरुण मिश्रा ने कहा कि हमें बताया गया कि आरोपी ड्राइवर ने जानबूझकर टोल प्लाजा कर्मचारी को कुचल दिया, जिससे वह घायल हो गया। हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं।

Advertisement

पीड़ित गार्ड को पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले की आगे की जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

भारत में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या,अबतक 114 की मौत,जानिए भारत के राज्यवार तथा दुनियां की स्थिति

Sayeed Pathan

आर्थिक रूप से पिछड़े युवाओं के लिए यूजीसी स्कालरसिप, जानिए योग्यता ,सहायता राशि, और आवेदन प्रक्रिया

Sayeed Pathan

देश के होनहार शख्सियतों को सम्मानित करेगी यूथ इंडिया डेवलेपमेंट बोर्ड-राजेश यादव

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!