Advertisement
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

राशन वितरण में अनियमितता के खिलाफ, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

सलीम अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर उत्तर प्रदेश ।

Advertisement

जिले के ब्लाक जलीलपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ठेट के राशन डीलर द्वारा अनियमितता के खिलाफ ग्रामीणों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया । जिसको देखते हुए राशन डीलर विमला के पति चन्द्रपाल ने अधिकारियों से अच्छी पहचान होने का दवा करते हुए कहा कि मेरा कुछ नही बिगडेगा।

ग्रामीणों का आरोप है कि राशन डीलर एक यूनिट पर कई वर्षों से प्रति यूनिट 4 किलो गेहूं/चावल दे रहा है। इसके अलावा ग्रामीणों का आरोप है कि मिट्टी का तेल भी कई महीनों से नही मिलने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कई आरोप लगाते हुए बताया कि कार्ड बनवाने पर भी राशन डीलर पचास रुपए से सौ रुपए तक वसूली कर रहा है। कार्ड धारकों ने आरोप लगाते हुए बताया कि राशन डीलर मसीन में अंगूठे लगवाकर राशन नहीं देता है। मौजूदा ग्राम प्रधान ने भी कार्ड धारकों के द्वारा लगाए गए आरोपों पर आपनी मोहर लगा दी है और ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों को सही बताया है।
इस बाबत जिम्मेदार अधिकारी ने बताया है कि ग्रामीणों के द्वारा मामला सामने आया है, इसकी जांच कराई जाएगी ।
अब देखना यह है कि इस राशन डीलर पर ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारी कार्यवाही करते हैं या फिर…….

Advertisement

Related posts

तीन लाख ₹ से अधिक की अवैध हरियाणवीं अंग्रेजी शराब के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

डीएम ने जनपद के अधिकारियों व कर्मचारियों को दिलाई सड़क सुरक्षा की शपथ

Sayeed Pathan

मणिपुर हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख़ टिप्पणी, न्यायमूर्ति ने कहा अन्य घटनाओं का हवाला देकर इसे सही नहीं ठहराया जा सकता

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!