Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में धारा 354 और 354 ए के तहत आरोप तय

नई दिल्ली। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय किया गया है। दिल्ली की कोर्ट ने आईपीसी की धारा 354 और 354 ए के तहत आरोप तय किए हैं।

बृजभूषण पर महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है। कोर्ट को बृजभूषण के खिलाफ आरोप तय करने के लिए पर्याप्त सामग्री मिली है। कोर्ट का कहना है, ”बृजभूषण के खिलाफ प्रत्येक पीड़ित के संबंध में धारा 354 और 354ए के तहत आरोप तय किए गए।”  अदालत का कहना है कि बृजभूषण को छठे पहलवान द्वारा लगाए गए आरोपों से बरी कर दिया गया।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ मामले में 15 जून को धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर (हमला या आपराधिक बल), 354 ए (यौन उत्पीड़न), 354 डी (पीछा करना) और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप पत्र दायर किया था। पुलिस ने इस मामले में डब्ल्यूएफआइ के निलंबित सहायक सचिव विनोद तोमर पर भी आरोप लगाया था।

Advertisement

Related posts

विधानसभा खलीलाबाद से भाजपा प्रत्याशी अंकुर राज तिवारी पर, बसपा प्रत्याशी के समर्थक ने लगाया ये गंभीर आरोप, जाँच हुई तो बढ़ सकती है मुश्किलें

Sayeed Pathan

कृषि कानून को खत्म करने से केंद्र सरकार का इनकार !

Sayeed Pathan

दिल्ली लॉक डाउन में किराया मांगने वाले 9 मकान मालिकों पर FIR दर्ज़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!