Advertisement
राजनीति

भारतीय जनता पार्टी एक गुमराह पार्टी है,, जिसकी न कोई नीति है, न ही साफ नीयत:- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा को गुमराह पार्टी बताते हुए कहा है कि भाजपा की विभिन्न वर्गों के लिए न तो कोई नीति है और न ही नीयत।

कमल नाथ ने गुरुवार को एक्स पर लिखा, “भाजपा का नेतृत्व देश के किसान, नौजवान, महिलाओं, सरकारी कर्मचारी, दलित, पिछड़े, आदिवासी, अल्पसंख्यक या किसी वर्ग के बारे में कोई भी नीति या नीयत स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। ऐसी गुमराह पार्टी से देश की रक्षा करने के लिए भारत के नागरिक तैयार हैं।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, भाजपा शुरू से इस चुनाव को मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही थी लेकिन भटकाते-भटकाते अब खुद ही भटक गई है। इस लोकसभा चुनाव में जनता का मानस अब स्पष्ट बन चुका है। इंडिया के लोग इंडिया गठबंधन को सत्ता की चाबी सौंपने वाले हैं।

इससे पहले बुधवार को कमल नाथ ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में आरक्षण एक बड़ा मुद्दा बन गया है। उन्होंने भाजपा पर संविधान बदलकर आरक्षण छीनने का आरोप लगाया था।

Advertisement

Related posts

उ0प्र0 का किसान इतना सादा (सीधा) नहीं कि वह अपना नफा-नुकसान न समझता हो: मनप्रीत सिंह बादल

Sayeed Pathan

विधानसभा खलीलाबाद से बसपा उम्मीदवार आफताब आलम ने दर्जनों गांव में किया जनसंपर्क, बसपा सरकार बनाने के लिए भारी मतों से जिताने की अपील की

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव 2022:: आरएसएस और हिंदूवादी संगठनों को खुश रखने के लिए, मुस्लिम समाज के हक़, इंसाफ, हिस्सेदारी की बात नहीं करतीं ये राजनैतिक पार्टियां !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!