Advertisement
अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बिजली विभाग की लापरवाही, खुले हुए तार की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक झुलसा

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट ।

नवी मुंबई :- कोपरखेरने सेक्टर 5 में एक घटना घटित हुई । एमएसईबी कर्मचारियों द्वारा शुक्रवार को सड़क खोदने के साथ ही तार खुला छोड़ दिया गया था । शनिवार सुबह कॉलेज जाते समय 20 वर्षीय युवक इस तार के चपेट में आते ही झुलस गया ।जिसके बाद उसे वाशी के मनपा अस्पताल में भर्ती किया गया है ।

Advertisement

देर से मिली जानकारी अनुसार नवी मुंबई कोपरखेरने सेक्टर 5 में रहने वाला 20 वर्षीय शुभम जगदीश सोनी शनिवार सुबह साढ़े 7 बजे कॉलेज जा रहा था । तभी सेक्टर 5 के अण्णा साहेब गार्डन के पास सड़क किनारे एमएसईबी द्वारा खोलकर छोड़े गए वायर के चपेट में आगया । एमएसईबी के इस हाईवोल्टेज तार के संपर्क में आते ही शुभम का पैर झुलसने के साथ ही जोर से विस्फ़ोट हुआ जिसमें शुभम का चेहरा भी पूरी तरह झुलस गया । जिसके बाद स्थानीय नागरिकों ने उसे तुरंत वाशी के मनपा अस्पताल में भर्ती कराया ।
शुभम के भाई जगदीश का आरोप है कि कई दिनों से वायर खुला छोड़ा गया था इसको गंभीरता से लेते हुये नागरिको ने कई बार एमएसईबी में शिकायत की, लेकिन कोई सुधार न होने के चलते ही शुभम शनिवार को बिजली के तार के चपेट में आने के बाद झुलस गया । स्थानीय लोगो ने तुरंत किसी तरह शुभम को बिजली के तार से अलग कर आग बुझाए और अस्पताल में भर्ती कराए | घटना के बाद नागरिको में हाहाकार मच गया । नागरिको ने बिजली विभाग को सूचना दी, लेकिन घंटो कोई विभागीय अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा । जगदीश ने बताया कि इस संदर्भ में कोपरखेरने पुलिस स्टेशन में शिकायत दिया गया है ।लेकिन पुलिस ने शिकायत की कॉपी अभी तक नही दिया है अधिकारीयो का नही होने का बहाना बताकर रविवार को कॉपी देने को कहा है। बताया जा रहा है की पुलिस अधिकारी भी मामले को दबाने में जुटे है । इस संदर्भ में कोपरखैरणे एमएसईबी में संपर्क किया गया । लेकिन कोई जवाब नहीं मिला । बताया जा रहा है की एमएसईबी के जिन लापरवाह अधिकारियो और कर्मचारियों के कारण यह दुर्घटना घटी है उन्हें बचाने की कोशिस की जा रही है ।

Advertisement

Related posts

टीवी ऐंकर प्रिया जुनेजा ने की आत्‍महत्‍या

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी बताने वाले वकील के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

Sayeed Pathan

गौशाला/आश्रय पर लाखों खर्च,फिर भी सड़क पर घूम रहे हैं आवारा गोवंशीय पशु

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!