Advertisement
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

एटीएम से छेड़छाड़ कर ग्राहकों के पैसे निकालने वाले, दो शातिर अभियुक्तों को बाराबंकी पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाराबंकी उत्तर प्रदेश ।

सोमवार दिनांक 04.06.2019 को शाखा प्रबन्धक, पंजाब एण्ड सिंध बैंक जनपद बाराबंकी जनपद बाराबंकी द्वारा थाना कोतवाली नगर पर लिखित तहरीर दी गई कि बैंक के एटीएम में दो व्यक्तियों द्वारा लोहे के तार का हुक बनाकर फंसा कर वहां से चले गये। इस दौरान ग्राहकों द्वारा निकाले गए पैसे न निकलने पर ग्राहकों के वहां से चले जाने के बाद दोनों व्यक्तियों द्वारा वापस आ कर एटीएम की ग्रिल में ग्राहकों के फसे हुए रुपये निकाल कर वहां से चले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई, जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0 501/19 धारा 379 भादवि पंजीकृत किया गया।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के आदेशानुसार एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता मिली।

Advertisement

सोमवार दिनांक 30.09.2019 को समय 01.30 बजे, अयोध्या लखनऊ हाइवे के बाईपास से एटीएम में छेड़छाड़ कर ग्राहकों के पैसे निकालने वाले अभियुक्तगण आशुतोष सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी ग्राम फरदा सुमेरपुर थाना पयागपुर जनपद बहराइच व राहुल सिंह पुत्र रमाकान्त सिंह निवासी ग्राम बिजलीपुर थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमशः 1500 रुपये व 400 रुपये एवं एक अदद मोबाइल बरामद किया गया। विवेचना से मुकदमा उपरोक्त में धारा 411/420 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण-*
1. आशुतोष सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी ग्राम फरदा सुमेरपुर थाना पयागपुर जनपद बहराइच।
2. राहुल सिंह पुत्र रमाकान्त सिंह निवासी ग्राम बिजलीपुर थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर।

Advertisement

*गिरफ्तारी का स्थान व समय-*
दिनांक 30.09.2019 को समय 01.30 बजे, अयोध्या लखनऊ हाइवे बाईपास थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी ।

*बरामदगी-*
1. नकद कुल 1900/- रूपये।
2. एक अदद मोबाइल।

Advertisement

*अनावरित अभियोग-*
मु0अ0सं0-501/19 धारा 379/411/420 भादवि थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी।

*विशेष/पूछताछ का विवरण-*
अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोग विभिन्न जनपदों में जाकर एटीएम से दो सौ रुपये या पांच सौ रुपये अपने एटीएम कार्ड का प्रयोग करते हुए अपने खाते से निकालते थे, जैसे ही पैसे बाहर आने के लिए एटीएम की ग्रिल खुलती है, तो वहां पर हम लोग एक तार फंसा देते थे। इसके बाद जब भी कोई दूसरा एटीएम पर पैसे निकालने आता है तो मशीन चलती है, पैसा गिन कर बाहर ग्रिल के पास तक आता है, परन्तु वहां हम लोगों द्वारा पूर्व में लगाए तार में फंस जाता था। ग्राहक यह सोचकर कि उसके पैसे नहीं निकले वहां से चला जाता है। इसके बाद हम लोग आकर लकड़ी या किसी अन्य नुकीली चीज की मदद से एक एक कर सारा पैसा बाहर निकाल लेते थे। इसी से हम लोग अपना जीवन यापन करते हैं। यह हम लोगों ने यू-ट्यूब पर देख कर सीखा था। इसी युक्ति से दिनांक 04.06.2019 को पंजाब एण्ड सिंध बैंक के एटीएम से हम लोगों ने पैसे निकाले थे।

Advertisement

Related posts

मैरिज सार्टिफिकेट ने एक बार गर्ल को कैसे दिलाई करोड़ों की दौलत? बार गर्ल-पादरी और पैसे का क्या है कनेक्शन: जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

Sayeed Pathan

जमीनी विवाद में सुलह के दौरान एक व्यक्ति के मृत्यु के संबंध में, इटावा पुलिस ने अपने ऊपर लगाये गए आरोप को किया खारिज़,बताई ये वजह

Sayeed Pathan

राष्ट्रीय सुरक्षा पर राहुल ने बनाई टास्क फोर्स, सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा करेंगे लीड

Mission Sandesh
error: Content is protected !!