Advertisement
अन्यअपराधउत्तर प्रदेश

फौजी पर लगा होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

 

सोशल मीडिया रिपोर्ट आर एन तिवारी

Advertisement

मेरठ। एक फौजी पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर अपनी अस्मत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी है। बुधवार को आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता एसपी देहात से मिली। उसने आरोप लगाया कि आरोपी के परिजन युवक की शादी कहीं और करवा रहे हैं। पीड़िता ने आरोपित की शादी रुकवाए जाने की मांग की।

होटल में किया रेप

Advertisement

ने बताया कि पिछले चार वर्षों से उसके प्रेम संबंध गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले परमजीत नाम के युवक से थे। युवती के मुताबिक परमजीत भारतीय सेना में सीमा पर तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि बीती 5 सितंबर को परमजीत ने उसे गढ़ रोड स्थित एक होटल में बुलाया था। जहां शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच उनकी शादी की बात चलने लगी। मगर अब एकाएक आरोपी के परिजन शादी की बात से मुकर गए।
30 सितंबर को युवक ने की थी सगाई युवती का कहना है कि परमजीत के परिजनों ने बीती 30 सितंबर को युवक की सगाई किसी अन्य युवती के साथ कर दी। उसने बताया कि सगाई की सूचना मिलने पर उसने 14 सितंबर को पहले से ही आरोपी के खिलाफ परीक्षितगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने सगाई रुकवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। एसपी देहात से गुहार लगाते हुए युवती ने बताया कि आरोपी परमजीत 2 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। उसने आरोपी की शादी रुकवाने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी देहात अविनाश पांडे ने संबंधित थाना पुलिस को जांच करके कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Advertisement

Related posts

सांसद हरीश द्विवेदी ने कम पूंजी में रोजगार करने की दी जानकारी

Sayeed Pathan

ऐतिहासिक किले की वर्षो पुरानी मज़ार को, प्रशासन ने जेसीबी चलवा कर किया ध्वस्त

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा थाना हैदरगढ़ तथा लोनीकटरा का आकस्मिक निरीक्षण कर सम्बन्धित को दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!