Advertisement
अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

डॉ परिवार हत्याकांड का खुलासा, चोरी के इरादे से आरोपी घुसा था घर में,शोर मचाने पर कर दी थी हत्या

दिल्ली ।

फरीदाबाद के  सेक्टर-7ए में बहुचर्चित डॉक्टर प्रवीण मेहंदीरत्ता सहित उनके परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद हत्यारोपी मुकेश की, उनके दामाद सौरभ कटारिया से आखिरी वक्त बात हुई थी। सौरभ ने उससे पूछा भी था कि उसने उन्हें क्यों मारा तो उसने बताया कि वह चोरी करने आया था, लेकिन आप दोनों अचानक आ गए, इसलिए आपकी भी हत्या करनी पड़ी। इस दौरान उसने कराहते हुए सौरभ को पानी भी पिलाया था, और फिर वहां से फरार हो गया।

Advertisement

पूछताछ में आरोपी मुकेश ने उसे बताया कि वह घर में चोरी के इरादे से आया था। शोर मचाने पर उसने पहले डा. मेहंदीरत्ता और उनकी पत्नी को मार डाला। इस दौरान बेटी और दामाद अचानक घर में आ गए, इसपर उसने उन दोनों की भी हत्या कर दी। सौरभ ने उससे पानी मांगा तो उसने उसे रसोई से पानी लाकर भी पिलाया और उसकी जेब में रखे 17-18 सौ रुपये निकाल लिए। जिस समय वह वहां से फरार हुआ, उस वक्त दामाद सौरभ की सांसें चल रहीं थीं।

डॉक्टर के चिल्लाने पर कर दिए चाकू से वार
हत्यारोपी कलाई का एक्स-रे करने के बहाने से डॉक्टर के घर में दाखिल हुआ। उसने डॉ. प्रवीण को अपना नाम राहुल बताया। एक्सरे रूम में मुकेश ने उन्हें आतंकित करने के लिए चाकू निकाल लिया। डा. मेहंदीरत्ता के चिल्लाने पर हत्यारे ने उनपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।
अलमारी खोलने की कोशिश में जाग गई थी डाक्टर की पत्नी
डॉक्टर की हत्या करने के बाद मुकेश ऊपर आया तो एक कमरे में टीवी चल रहा था। वहां से कुत्ते के भौंकने की आवाज भी आई तो उसने उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी, जिससे कुत्ता बाहर न आ पाए। इसके बाद वह डॉक्टर के बेडरूम में पहुंचा, जहां उनकी पत्नी भारती सो रहीं थी। मुकेश ने अलमारी खोलने का प्रयास किया, मगर आवाज होने पर भारती मेहंदीरत्ता की आंख खुल गईं। भारती चिल्लाई तो आरोपी ने उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया।

Advertisement

पुलिस को नहीं मिले अभी भी दो मोबाइल फोन
हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकेश मौके से प्रियंका सहित तीन लोगों के मोबाइल फोन ले गया था। इस दौरान उसने प्रियंका का फोन सेक्टर-12 में टाउन पार्क के पास फेंक दिया था, जोकि पुलिस ने बरामद कर लिया था। मगर दो मोबाइल फोन के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस वह भी ढूंढ रही है।

Sabhar amar ujala

Advertisement

Related posts

वाहन चेकिंग अभियान में 48 वाहनों से 76500 रुपये सम्मन शुल्क किया गया वसूल

Sayeed Pathan

लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने के मामले में, पास्को एक्ट का वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी बस कंडक्टर 800 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं,12वीं पास ऐसे करें जल्द अवेदन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!