Advertisement
दिल्ली एन सी आरराजनीतिराष्ट्रीय

नागरिकता कानून को लेकर भाजपा चलाएगी देश व्यापी ये बड़ा अभियान-:जेपी नड्डा

नई दिल्ली : नागरिकता कानून को लेकर भाजपा चलाएगी अभियान. इस अभियान के तहर भाजपा 10 दिनों तक देश भर में दस करोड़ घरो में जा कर इस कानून के बने में बताएगी .भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संबंध में कहा की कांग्रेस द्वारा देश में भ्रम फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा की भाजपा आने वाले 10 दिनों में एक ‘देशव्यापी कार्यक्रम’ चलाया जायेगा और नागरिकता कानून की स्तिथि साफ़ करेगी.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा की कांग्रेस और पकिस्तान की भाषा मिलती-जुलती है. कांग्रेस और पाकिस्तान का वैचारिक मेल देश के लिए घातक है. हम दुगिनी ताकत से कांग्रेस के दोहरे रवैय्ये और नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में जारी उसके कुचक्र को जनता के सामने बेनकाब करना है.

Advertisement

भाजपा (कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामपंथी और कांग्रेस की सहयोगी पार्टियों) द्वारा देश में हिंसा और नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने वाली साजिश का पर्दाफ़ाश करने आने वाले 10 दिनों में एक ‘देशव्यापी कार्यक्रम’ चलाएगी और हर मंच पर उनके षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश करेगी।

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) December 21, 2019

Advertisement

सूत्रों की माने तो भाजपा ने अपने इस देश व्यापी आन्दोलन के लिए रणनीति बना ली है. शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 पर चर्चा की और आने वाले दिनों में भाजपा की रणनीति क्या होगी यह भी बताया गया. भाजपा ने इस अभियान के तहत कांग्रेस और विपक्ष का हर स्तर पर जवाब देने की ठानी है. पार्टी सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी हर मंच पर विपक्ष के षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश करेगी.

बतादें नागरिकता कानून को कर देश की राजनीति गर्म है. भाजपा की सरकार ने एक ओर जहाँ इस कानुक का समर्थन किया है वही कांग्रेस और विपक्ष ने इसका कम कर विरोध भी किया है. देश की राजधानी दिल्ली और पूर्वोत्तर राज्यों में इसका जम कर विरोध भी हो रहा है.

Advertisement

Represent By Balram Gangwani

Advertisement

Related posts

राहुल गांधी के बयान पर भड़के राजनाथ ने कहा- ऐसे लोग सदन में आने लायक नहीं.

Sayeed Pathan

SBI में घर बैठे खोल सकते हैं एकाउंट,मिनिमम बैलेंस की चिंता खत्म,इतनी तरह की मिलेगी सुविधाएं

Sayeed Pathan

कार्पोरेट खेती को बढ़ावा और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए लाया गया है नया कृषि कानून: अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!