Advertisement
अन्यउत्तर प्रदेशबस्ती

सोशल क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंप कर, कुंआनों पुल एप्रोच, कम्बल वितरण, अलाव पर सद्मान लेने की मांग

बस्ती । सोशल क्लब संयोजक अजय कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में क्लब पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन को 3 सूत्रीय ज्ञापन देकर कडाके की ठंड में ठिठुर रहे गरीबों में कम्बल वितरण कराने, कुआनों पुल का एप्रोच शीघ्र पूरा कराने के साथ ही मुख्य स्थानों पर अलाव जलाने की व्यवस्था कराने की मांग किया।

संस्थापक उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि जिलाधिकारी ने तीनों बिन्दुओं पर सहयोग का आश्वासन देते हुये बताया कि कुआनों पुल का एप्रोच 15 दिनों के भीतर पूरा हो जायेगा और कम्बल वितरण और तेजी से कराया जायेगा। कहा कि अलाव अनेक स्थानों पर जल रहे हैं किन्तु यदि क्लब महत्वपूर्ण स्थानों की सूची दे तो वहां भी जलवाये जायेंगे। जिलाध्यक्ष अनिल कुमार पाण्डेय ने कहा कि क्लब सामाजिक सरोकारों को लेकर अपनी सक्रियता बनाये रखेगा।
जिलाधिकारी को ज्ञापन साैंपने वालों में मनमोहन श्रीवास्तव ‘काजू’ अमर सोनी, अखण्ड पाल, रमेश कुमार गुप्ता, विनोद मौर्या, सरदार सिमरन मान सिंह, सूरज गुप्ता, संजय चौधरी, दीपक गौड़, फूलचन्द आदि शामिल रहे।

Advertisement

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

कोरोना वायरस को मानवीय कोशिकाओं में प्रवेश करने से रोकने में सक्षम एक रासायनिक यौगिक का पता चला

Sayeed Pathan

यातायात जागरूकता माह नवम्बर-ब्लूमिंग बड्स स्कूल के छात्र छात्राओं को,यातायात नियमों की जानकारी/प्रशिक्षण देकर किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

प्रधानमन्‍त्री मातृ वन्‍दना योजना के लाभ के लिए अब हेल्‍पलाइन 104 करें डायल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!