Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेश

जवान अय्याशी में मां बन गई भाभी, और फिर कर दिया ये कांड

Source – hindmorcha
जगाधरी (Agency)l कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब हरियाणा के यमुनानगर से वो घटना सामने आई है, जिसने सबसे बड़े रिश्ते याने मां और औलाद के संबंध को शर्मसार किया है. ये काम किया है एक मां ने, जिसने बच्ची को जन्म देने के फौरन बाद अपनी ममता की बलि दे दी.
सरस्वती नगर के गांव ऊंचा चांदना में दो दिन की जन्मी बच्ची को कोई रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. रोने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे तो देखा कि कपड़े में लिपटी एक बच्ची पड़ी थी. बच्ची को जगाधरी सरकारी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया. वहां पर बच्ची का इलाज चल रहा है. इसी दौरान बच्ची को जन्म देने वाली महिला भी वहां पर पहुंच गई.

दरअसल बच्ची की मां की 6 महीने पहले शादी हुई थी. लेकिन उसके अवैध संबंध अपने पति के सगे छोटे भाई से थे, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी.महिला के पति ने बताया कि उसने 6 माह पहले ही प्रेम विवाह किया है. बाद में उसे पता चला कि उसकी पत्नी के उसके 14-15 साल के छोटे भाई से संबंध हैं. पत्नी शादी से पहले उसी से गर्भवती हुई थी.
उधर, महिला का कहना है कि उसके परिवार के लोगों ने इस बच्ची को घर में रखने से मना कर दिया था. इसलिए उसने ये कदम उठाया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है. अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत में भी सुधार है.

Advertisement

Related posts

4 अदद जिंदा कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मोटर वाहन अधिनियम का उल्लधन करने वाले 66 लोगों से वसूले गए 76000₹

Sayeed Pathan

बेदर्द माँ ने 5 बच्चों को गंगा नदी में फेंका,पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!