Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

कोरोना से संक्रमित पाया गया मुहल्ला क्लिनिक का डॉक्टर !

नई दिल्ली
दिल्ली में एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद डॉक्टर के पास गए मरीजों को क्वारनटीन में जाने का आदेश दिया गया है.

देश में लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या
देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच दिल्ली में एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद डॉक्टर के पास गए मरीजों को क्वारनटीन में जाने का आदेश दिया गया है.

Advertisement

उत्तर पूर्वी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जैसे ही प्रशासन को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत इसको लेकर इलाके में नोटिस चिपका दिए. नोटिस में कहा गया है कि 12 मार्च से लेकर 18 मार्च तक जो भी मरीज इस मोहल्ला क्लीनिक में डॉक्टर के पास आया था, वो खुद को 15 दिन के लिए क्वारनटीन कर लें.

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है. अब तक दिल्ली में 28 से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब तक देश में कोरोना वायरस से 600 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं देश में कोरोना वायरस 12 लोगों की जान भी ले चुका है.

Advertisement

 

Source aajtak

Advertisement

Related posts

गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव,अभी भी रहेंगे होम आइसोलेशन

Sayeed Pathan

देव मुरारी बापू हुए निष्काषित, प्रतिभा सिंह बनी श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण न्यास महासचिव

Sayeed Pathan

पेट्रोल-डीज़ल के दाम में आखिर इतनी बढ़ोतरी क्यों हो रही है? जानिए वजह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!