Advertisement
उत्तर प्रदेशलखनऊ

बीजेपी विधायक ने कहा मुस्लिमों से सब्जियां न खरीदें,वीडियो वायरल होने पर विधायक बोले हमने गलत नहीं कहा

  • बीजेपी विधायक का वीडियो हुआ वायरल
  • सपा ने की देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

लखनऊ । मुस्लिम समाज से सब्जी न लेने की अपील करने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेश तिवारी ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई दी है. हालांकि, उनकी सफाई से लगता है कि बीजेपी विधायक को अपनी गलती का एहसास नहीं है, बल्कि उन्होंने कहा कि ओवैसी हिंदुओं के बारे में अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है.

अपनी सफाई में बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि मैं 17-18 अप्रैल को नगरपालिका गया था. वहां 10-12 लोग थे. वह शिकायत करने लगे कि मुस्लिम लोग सब्जी में थूक लगाकर बेच रहे हैं. इसके बाद मैंने कहा कि हम उनसे सब्जी नही खरीदेंगे. हो सकता है कि इससे ही कोरोना से बचा जा सकता है.

Advertisement

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा, ‘मेरे वीडियो को वायरल करके लोग बवाल बड़ा बना रहे हैं. बताइए हमने कोई गलत बात कही. ओवैसी हिंदुओ को इतना अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है. यदि विधायक अपने जनता को बोल दिया तो इतना बड़ा बवाल क्यों?’

Advertisement

सपा की मांग- देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो

इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए.

Advertisement

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

क्या है मामला

Advertisement

देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी विधायक कुछ लोगों से कह रहे हैं, ‘एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा.’

बीजेपी विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है. गौरतलब है कि दिल्ली में एक शख्स ने मुस्लिम सब्जी वाले की पिटाई की थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

Advertisement

 

Saabhar aajtak

Advertisement

Related posts

खुफिया ने दी जानकारी, उ.प्र. में घुसे दो आतंकी, गोरखपुर जोन में हाई अलर्ट, तलाशी अभियान जारी

Sayeed Pathan

संगमम् संस्कृतियों के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री

Sayeed Pathan

यूपी में कोरोना से मौत के मामले में ये पाँच जिला है टॉप पर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!