Advertisement
उत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीर नगर में 2 नए कोरोना केस मिलने से मरीजों की संख्या हुई 25,अभी और केस बढ़ने के आसार

संतकबीरनगर। उत्तरप्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बृहस्पतिवार की रात आई रिपोर्ट में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दोनों सांथा ब्लॉक के निघुरी गांव के निवासी है। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉक्टर हर गोविंद सिंह ने की।

जानकारी के अनुसार जिले के सांथा ब्लॉक अंतर्गत निघुरी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय और 42 वर्षीय युवक जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। मरीजों की संख्या में और भी बढ़ोतरी हो सकती है

Advertisement

बताया जाता है कि दोनों कुछ दिनों पहलेे मुबंई से लौटे थे। इनके बारे में पूरी जानकारी जुटाकर इनके संपर्क में आए लोगो को भी क्वारन्टीन कराते हुए जांच को नमूना मेडिकल कॉलेज भेजवाया जाएगा। अब तक जिले में 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है। पॉजिटिव पाए गए लोगों को सीएचसी खलीलाबाद एल वन हॉस्पिटल में रखवाया गया है ।

अधिकारियों ने किया निरीक्षण
अधिकारी गण भी जिले में भरण कर हालात पर नजर रखे हुए हैं कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन के दूसरे चरण में  लोगो के द्वारा पालन कराया जा रहा है ,,सड़कों व गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। शहर से लेकर गांव तक पुलिस का पहरा है और लोग घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।

Advertisement

इस बीच हॉटस्पाट चिह्नित मगहर सहित अन्य क्षेत्रों को कमिश्वर अनिल सागर सहित डीएम रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने भ्रमण कर जायजा लिया। साथ ही निर्देश दिया कि लॉकडाउन का हर हाल में पालन कराया जाए। दूसरी तरफ बाहर से आने वाले लोगों को खलीलाबाद क्षेत्र के बनकटिया में नवनिर्मित जेल के ट्रांजिट कैंप पहुंचाया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

समाजवादी पार्टी ने नगर पालिका परिषद ख़लीलाबाद से, जगत का टिकट काट कर पवन छापड़िया को बनाया अध्यक्ष पद का उम्मीदवार

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस ने “ग्राम इमिलिडीहा” में हुए दोहरे हत्याकांड का किया पर्दाफाश, घटना में प्रयुक्त फरसा व चाकू के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सेमरियावां ब्लॉक के पचपोखरिया से नवनिर्वाचित प्रधान, मो.अशफ़ाक ने अपनी जीत के लिए मतदाताओं का जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!