Advertisement
उत्तर प्रदेशलखनऊ

योगी सरकार युवाओं को जल्द देगी नौकरी, आज की बैठक में तैयार होगा ब्यौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रोजगार की संभवनाओं की नए सिरे से तलाश करने की दिशा में काम शुरू हो गया है। सरकारी विभागों में समूह ‘घ’ तक के रिक्त पदों का ब्यौरा नए सिरे से तैयार करने की दिशा में काम शुरू हो गया है। अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक मुकुल सिंघल ने शुक्रवार को इस संबंध में विभागीय अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

कार्मिक विभाग ने सरकारी विभागों में समूह ‘घ’ तक के पदों का ब्यौरा जुटाने के लिए सभी विभागों के प्रमुख सचिव व सचिव को पत्र भेजकर रिक्तियों के बारे में जानकारी मांगी है। इसमें राज्य सरकार के अधीन सभी विभागों में समूह ‘क’, ‘ख’, ‘ग’ व ‘घ’ के पदों के बारे में पूरी जानकारी मांगी गई है। इसमें पूछा गया है कि उनके यहां इस संवर्ग में कितने पद सृजित हैं और इसमें कितने भरे और खाली हैं।

Advertisement

अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक की अध्यक्षता में शुक्रवार को इस संबंध में 1 बजे बैठक होगी। अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक ने कहा है कि किस विभाग में कितने पद हैं और इसमें से कितने खाली हैं, इसकी जानकारी एकत्र की जा रही है। कार्मिक विभाग के पास इसकी पूरी जानकारी होनी चाहिए। इसीलिए विभागों की बैठक बुलाकर इसके बारे में जानकारी मांगी गई है।

 

Advertisement

साभार livehindustan.com

Advertisement

Related posts

बाराबंकी फतेहपुर पुलिस द्वारा लगभग 15 लाख कीमत की मारफीन के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी खबर- लेखपालों के खाली पदों पर भर्ती को लेकर सरकार ने दिया ये आदेश

Sayeed Pathan

नोएडा में मिले 3 नए कोरोना मरीज,दो सोसाइटी को प्रशासन ने किया सील

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!