Advertisement
दिल्ली एन सी आर

सुर्खियों में फिर आए संतकबीरनगर के पूर्व सांसद,,कहा याद कर लो संबित पत्रा 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी अपने ही पार्टी के विधायक को जूता मारकर सुर्खियों में आए थे. अब वह अपनी पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा को ट्वीट कर मजाक उड़ाने को लेकर चर्चा में आ गए हैं. शरद त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा, ‘ संबित जी याद कर लीजिए 20 लाख करोड़ में 13 जीरो होते हैं, वर्ना कल से कुछ लोग बार-बार यही पूछेंगे और डिबेट बेकार करेंगे.’

Advertisement

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन झेल रहे देश की आर्थिक हालत सुधारने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया है. पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि इस पैकेज का इस्तेमाल देश के हर वर्ग किसान, मजदूर, लघु उद्योगों और कामगारों की मदद के लिए मदद किया जाएगा. इसी 20 लाख करोड़ को लेकर शरद त्रिपाठी ने बीजेपी प्रवक्ता के लिए कमेंट किया था.


शरद त्रिपाठी द्वारा किया गया ट्वीट

Advertisement

बीजेपी नेता संबित पात्रा किया गया अब ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने उसे डिलीट कर दिया और सफाई दे रहे हैं. शरद त्रिपाठी ने दूसरे ट्वीट कर कहा है कि कुछ लोगों को 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज पच नहीं रहा है. इसलिए अर्थ का अनर्थ करने पर लगे हुए हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरे कथित ट्वीट में मैंने संबित पात्रा को संबोधित करते हुए उन लोगों को चेताया था जो लोग हर डिबेट में मुद्दे को भटकाकर इधर-उधर की बातें करते हैं.

 

Advertisement

साभार aajtak

Advertisement

Related posts

टूलकिट मामला- ज़ूम मीटिंग में पहचान छुपा कर बैठे थे 70 लोग, पांच की हुई पहचान- दिल्ली पुलिस का दावा

Sayeed Pathan

लोकसभा में कोरोना, महंगाई, और निलंबन पर हंगामा, शिवसेना ने PM केयर्स के तहत मिले वेंटिलेटर्स पर सवाल उठाए

Sayeed Pathan

अप्रैल 2019 के बाद से एक भी नहीं छपा 2000 का नया नोट, सरकार ने बताया ये कारण

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!