Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

कोरोना संदेश-:संतकबीरनगर में मिले 2 और कोरोना पाज़ीटिव,संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 39,,तीन की हो चुकी है मौत

रिपोर्ट मोहसिन पठान

Advertisement

संतकबीर नगर । जनपद के धनघटा थाना क्षेत्र के रहने वाले जो मुम्बई से पिकअप से आये थे दो कोरोना पाज़ीटिव मरीज मिले हैं जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है अनुमान के अनुसार धनघटा क्षेत्र में अभी और मरीज बढ़ने की संभावना है,दोनों की शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में ये खुलाशा हुआ है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 12 मई को जिगिना और सिरसी निवासी दोनो हैंसर निवासी एक बृद्ध के साथ मुम्बई से आये थे,बृद्ध ट्रांजिट सेंटर पर बेहोश होकर गिर जाने से मौत हो गई थी ।मृतक का अंतिम संस्कार भी कोविड 19 प्रोटोकॉल के अनुसार किया गया गया था,और मृतक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉज़िटिव आई थी।
इसी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने दोनों साथी की जांच गोरखपुर भेजी गई थी जिसकी रिपोर्ट शनिवार देर रात पॉज़िटिव आई है ।इस प्रकार जनपद में कुल 39 लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं, और अबतक 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है ।
अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ मोहन झा ने मीडिया को बताया है कि दोनों संक्रमित मरीजों को सीएचसी के एलवन अस्पताल में क्वॉरेंटाइन करा दिया गया है,
बता दें कि मृतक के संपर्क में आए परिवार सहित 11 लोगों को जिला अस्पताल में क्वॉरेंटाइन किया गया था जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है ।

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों का कराया चालान व स्ट्रांगरुम का किया निरीक्षण

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश विधानसभा में 27 विधेयक लाना, बिना चर्चा के स्वीकृत कराना, लोकतंत्र के लिए काला दिन और संविधान की हत्या हैः अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

कानून का नहीं अपराधियों का राज स्थापित हो गया है यूपी में : उत्तर प्रदेश कांग्रेस

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!