Advertisement
अन्यअपराध

बेटे ने मां के खिलाफ रची घिनौनी साजिश,अश्लील तस्वीर लेकर करने लगा ब्लैकमेल

संपत्ति पर कब्जा करने के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ जो साजिश रची उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. आरोप है कि संपत्ति को अपने नाम कराने के लिए एक बेटे ने अपनी मां की अश्लील तस्वीर मोबाइल से खींच ली और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

Advertisement

दरअसल राजस्थान के कोटा में शिवपुरा इलाके की रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उन्हें उनका बेटा ही संपत्ति के लिए ब्लैकमेल कर रहा है. 75 साल की वृद्ध महिला ने बताया कि उसके बेटे ने संपत्ति विवाद की वजह से अश्लील तस्वीर खींच ली और उसे अपने ही परिवार के लोगों के फोन पर भेजने लगा.

महिला ने बताया कि एक दिन जब वो पूजा के दौरान अपने घर में हवन कर रही थी तो बेटा चिल्लाने लगा कि आग लग गई. बेटे ने चिल्लाते हुए उसे आग से बचने के लिए कपड़े उतारने को कहा और जैसे ही उसने कपड़े उतारे आरोपी ने तस्वीर खींच ली.

Advertisement

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ताराचंद के मुताबिक 2 दिन पहले शिवपुरा की रहने वाली वृद्ध महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसके 50 वर्षीय बेटे ने संपत्ति के विवाद की वजह से उनकी नग्न फोटो खींचकर परिवारवालों के व्हाट्सऐप पर भेज दी है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसने अपने मोबाइल से उस तस्वीर को डिलीट कर दिया था. पुलिस ने तकनीकी विशेषज्ञों की मदद से उस तस्वीर को फिर से हासिल कर लिया. उस तस्वीर के आधार पर कोर्ट ने आरोपी बेटे को जेल भेज दिया.

Advertisement

 

Source aajtak

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 31-01-2021 निर्धारित

Sayeed Pathan

ऑपरेशन सहित सभी जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं होंगी शुरू

Sayeed Pathan

अवैध शराब बनाने वाले 25000 रुपये के इनामी तथा थाना इकदिल से 9 वर्ष से फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!