Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या ने सभी रिकॉर्ड तोड़े, 24 घंटे में 792 नए केस,मारने वाला की संख्या 300 के पार

नई दिल्ली: देश की राजधानी में कोरोना के मामलों में अब तक का सबसे बड़ा उछाल आया है. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 हजार पार पहुच गई है. राजधानी में कोरोना के मामले बढ़कर 15257 हो गए. पिछले 24 घंटों में 792 नए मामले सामने आए. ये 24 घंटे में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. दिल्ली में कुल मौत 303 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है.

वहीं दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 310 मरीज ठीक भी हुए हैं. ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अब 7264 हो गई है. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 7690 है.

Advertisement

मालवीय नगर थाने में पहुंचा कोरोना
दिल्ली पुलिस में कोरोना संक्रमण का मामला अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक 250 से ज्यादा पुलिसकर्मी इसकी चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में पता चला है कि अब कोरोना दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाने में पहुंच गया है. यहां 10-11 पुलिसकर्मी संक्रमित पाये जाने से हड़कंप मचा हुआ है.

दिल्ली में चांदनी महल थाने के बाद मालवीय नगर दूसरा ऐसा थाना है जहां 10-11 पुलिसकर्मी एक साथ कोरोना संक्रमित निकले हैं. हांलांकि इससे पहले कोरोना का कोहराम दिल्ली पुलिस की अशोक विहार पुलिस कालोनी में भी मच चुका है. यहां अभी भी तमाम कोरोना संक्रमित होम क्वारंटीन हुए हैं.

Advertisement

देश में कोरोना मामलों की संख्या 1,51,767 पहुंची
देश भर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 1 लाख 51 हजार 767 हो गई है, जिसमें 83 हजार लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. इधर बुधवार तक देश भर में कोरोना वायरस से 64,425 लोग स्वस्थ भी हो गए हैं. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार सुबह तक देश में 4,337 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

अंडमान निकोबार और मिजोरम में अब तक कोरोना मुक्त राज्य बना हुआ है. जबकि बुधवार सुबह तक महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले दर्ज किए गये हैं. महाराष्ट्र में अब तक 54,758 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित बताये गए हैं, जबकि 16,954 लोग इस वायरस से स्वस्थ हो चुके हैं. यहां 1,792 लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisement

 

Source abp

Advertisement

Related posts

सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा रहें सचेत-: मायावती

Sayeed Pathan

रेल टिकट आरक्षण के नियम में बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगी ये खास सुविधाएं, मनमानी नहीं कर पाएंगे टीटीई

Sayeed Pathan

देश का मज़दूर सैकड़ों मील चला पैदल,एक शराब कारोबारी ने बेटी को भोपाल से दिल्ली लाने के लिए बुक किया 180 सीटर विमान

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!