Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

अपने जन्मदिन पर:प्रदीप सिंह बने गरीब मज़दूर और बेज़ुबानों के मसीहा, गरीबों में राशन वितरण के साथ,भूखे बंदरों और गायों को कराया भोजन

संतकबीरनगर:  जिले के सपा कोषाध्यक्ष व युवा समाजसेवी प्रदीप सिंह  जिनका हाथ लोगों की मदद करने से नही रुक रहा है। कोई गरीब भूखा न सोए इसके लिए वह घर घर जाकर आवश्यक वस्तुएं गरीबों तक पंहुचा रहे हैं। इन्‍सानों की सेवा के साथ  ही बेजुबान बंदरों पशुओं की सेवा में वे सुबह से लेकर देर शाम तक लगे रहते हैं।

Advertisement

कोनी निवासी समाजसेवी प्रदीप सिसोदिया युवाओं टीम बनाकर   खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के घर घर जाकर उन्हें खाने पीने की आवश्यक वस्तुएं जैसे आटा व चावल  आदि मुहैया करा रहे हैं। बुधवार को भी अपने जन्म दिन के मौके पर प्रदीप सिसोदिया ने टीम बनाकर नगर के कई इलाकों में गरीब लोगों तक जरूरत का सामना पहुंचाया। परिवार के खाने पीने की चिंता को लेकर परेशान गरीब लोगों के चेहरे जरूरत का सामान पाते ही खुशी से खिल उठे। वहीं प्रदीप सिसोदिया ने अन्य लोगों से भी अपील की है कि समाज के सक्षम व्यक्ति आगे आकर गरीबों की मदद करें जिससे किसी भी घर में कोई भूखा न सोए। इस आपदा के समय हमें एक दूसरे की सहायता करनी चाहिए।

Advertisement

Related posts

कावड़िये की ट्रक में अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 13 घायल, 05 की हालत गंभीर

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने चौकी काली जगदीशपुर का किया औचक निरीक्षण

Sayeed Pathan

खराब ब्लेजर बेचने पर “उपभोक्ता आयोग” ने, कैनरी लंदन फर्म के खिलाफ सुनाया ये फैसला: अधिवक्ता अंजय श्रीवास्तव

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!