Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर न्यूज़::22 और लोगों ने जीती कोरोना जंग,इस गाँव में मिला एक कोरोना संक्रमित मरीज़

संतकबीरनगर । जहाँ देश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है वहीं केंद्र और राज्य सरकारें इसे लेकर चिकित्सा व्यवस्था में भी पीछे नहीं है, संतकबीरनगर स्वास्थ्य विभाग के योद्धा के सहयोग से लगातार से कोरोना संक्रमित कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर अपने घर भी जा रहे हैं ।
इसी क्रम में शुक्रवार को 22 और कोरोना संक्रमित लोगों ने कोरोना जंग जीत ली है और स्वाथ्य होकर आने घर को रवाना हुए,जिले में अब तक 140 लोग कोरोना जंग जीत कर अपने घर को जा चुके हैं ।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले में शनिवार को बघौली ब्लॉक अंतर्गत ग्राम चानीडीहा से 01 और कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिलने का समाचार है,जिसे L1 COVID19 हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है अब तक जिले में कुल 167 पॉज़िटिव केस पाए गए थे जिसमें 7 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है 20 लोग अभी भी अस्पताल में कोरोना से लड़ रहे हैं ।
जिले में 4764 लोगों के सेम्पल लिए गए हैं और अभी सेम्पल लेकर जांच की प्रक्रिया चल रही है, जिला प्रशासन कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए प्रयासरत भी है लेकिन आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी से इन्कार नहीं किया जा सकता ।

Advertisement

Related posts

रिटायर्ड दारोगा के खाते से 3 लाख रुपए उड़ाने वाले जालसाजों की ज़मानत अर्जी खारिज़

Sayeed Pathan

राष्ट्रपति से मिले योगी, गडकरी से 45 मिनट तक चर्चा, अब अनुराग ठाकुर-धर्मेन्द्र प्रधान से करेंगे मुलाकात

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से सोमवार को मिले 22 कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!