Advertisement
उतर प्रदेश

अनलॉक 01:: अब यूपी के इस शहर में हर रविवार को रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

सहारनपुर में प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगाकेवल मेडिकल इमरजेंसी और दूध की दुकानें खुलेंगी
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कोरोना के पॉजिटिव केस बढ़ने के साथ ही जिला प्रशासन ने लॉकडाउन को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. अब प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा, केवल मेडिकल इमरजेंसी, दूध की दुकानों को खोलने की इजाजत होगी.

सहारनपुर में पिछले कुछ दिन से बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए प्रशासन ने सहारनपुर में प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया है. डीएम अखिलेश सिंह का कहना है कि जनपद में पूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा.

Advertisement

इंटरनेशनल रिलेशन्स एक्सपर्ट बोले- US ने चीन के उदय को खाद-पानी देने की मूर्खता की

किसी को आवाजाही की इजाजत नहीं होगी

Advertisement

सहारनपुर जिला अधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सहारनपुर जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ पिछले कुछ दिनों में अचानक बढ़ा है. दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ की ओर से आवाजाही से दिक्कतें बढ़ी हैं. उन्होंने बताया कि रविवार को जनपद में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा. किसी को आवाजाही की इजाजत नहीं होगी, जिन्हें बहुत जरूरी होगा उनके लिए पास की व्यवस्था होगी.

योग साधक संकट में कभी धैर्य नहीं खोता, अपना काम ठीक से करना भी योग: मोदी

Advertisement

उन्होंने यह भी बताया कि रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन के दौरान केवल दूध, इमरजेंसी सेवा, इमरजेंसी अस्पताल की जो सेवाएं दे रहे हैं केवल उन्हें खोलने की इजाजत होगी. किराना, सब्जी, फल-फ्रूट सहित सभी दुकानें रविवार को पूरी तरह से बंद रहेंगी.

सहारनपुर अभी भी रेड जोन में है. सहारनपुर में इस समय कुल कोरोना संक्रमित एक्टिव केस 80 हैं. अब तक कुल 337 केस पाए गए हैं, जिनमें से 257 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. सहारनपुर में इस समय कुल हॉटस्पॉट की संख्या 12 है.

Advertisement

Related posts

अवैध असलहा तस्करी के रैकेट का ख़ुलासा, भारी संख्या में असलहा बरामद

Sayeed Pathan

पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट भी बता रही है, 69 हजार शिक्षक भर्ती में हुआ आरक्षण घोटाला:: अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है पाकिस्‍तान और चीन से कब होना है युद्ध-: स्वतंत्र देव सिंह

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!