Advertisement
टॉप न्यूज़उतर प्रदेश

CAA-NRC का समर्थन करने वाली एएमयू की छात्रा को पीतल का हिजाब पहनाने की धमकी

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) की एक हिंदू छात्रा ने अपने एक साथी छात्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस लड़के ने सोशल मीडिया पर उसे धमकी दी थी कि फिर से विश्वविद्यालय खुलने के बाद उसे पीतल का हिजाब पहनना होगा. मामले का संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने अलीगढ़ के एसपी (अपराध) अरविंद कुमार को पत्र लिखकर छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई करने की मांग की है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

छात्रा ने खुद को कवर करने के लिए मजबूर होने वाली लड़कियों को लेकर अपनी राय पोस्ट की थी

Advertisement

एसएसपी से की गई शिकायत के अनुसार, बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर के एक छात्र ने सोशल मीडिया साइट पर छात्रा के खिलाफ असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया था. छात्रा ने कुछ कॉलेजों में खुद को कवर करने के लिए मजबूर होने वाली लड़कियों को लेकर अपनी राय पोस्ट की थी, जिसके बाद उसे ये धमकियां मिलीं.

सीएए-एनआरसी बिल के समर्थन में भी किया था पोस्ट

Advertisement

छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि उसने सीएए / एनआरसी बिल का समर्थन किया था, तब से ही उसे इन लोगों द्वारा निशाना बनाया जा रहा था.

एसपी ने पुष्टि की है कि मामले की विस्तार से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा, “प्रारंभिक जांच के बाद एफआईआर में आईपीसी की उचित धाराओं को शामिल किया जाएगा”.

Advertisement

———————–

Suorce ABP

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

NEET देने वाली छात्रा ने सुनाया बेहद भयावह अनुभव:दुपट्‌टा था नहीं, बालों से खुद को ढंका; एग्जाम के बाद कहा- ब्रा हाथ में उठाओ और निकल जाओ

Sayeed Pathan

झारखण्ड में सत्ता गवाने के बाद कैविनेट की बड़ी बैठक,हो सकते हैं अहम फैसले

Sayeed Pathan

फर्जीवाड़ा कर शिक्षा विभाग को एक करोड़ का चूना लगाने वाली शिक्षिका गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!