Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

एंबुलेंस में रंगरलियां मनाना कर्मचारी के लिए पड़ा भारी,वीडियो वायरल पर गई नौकरी

रामपुर ।  एंबुलेंस में रंगरलियां मनाने का वीडियो वायरल हो जाने के बाद हरकत में आए स्वास्थ्य विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एम्बुलेंस कर्मचारी की संविदा समाप्त कर दी है। इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की भी तैयारी चल रही है। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है।

यहां के 102 एंबुलेंस कर्मचारी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उसे एक महिला के साथ एंबुलेंस में रंगरलियां मनाते हुए दिख रहा था। इस मामले की शिकायत आरटीआई कार्यकर्ता दानिश खां ने उच्चाधिकारियों से की थी। सोशल मीडिया और मीडिया में मामला उछलने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में एक्शन ले लिया है। डीएम के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग ने एंबुलेंस कर्मचारी की संविदा समाप्त कर दी गई है। इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

Advertisement

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त कर्मचारी संविदा पर तैनात था। उसकी सेवा समाप्ति की संस्तुति संविदा पर काम कराने वाली संस्था से की गई थी। इस संस्तुति के बाद संविदा कर्मी हरिपाल सिंह की सेवा समाप्त कर दी गई है। दूसरी ओर आरटीआई कार्यकर्ता दानिश खान का कहना है इसमें संलिप्त तीन कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर कराने की विधिक प्रक्रिया चल रही है, जल्द मुक़दमा पंजीकृत करा कर सभी की गिरफ्तारी कराई जाएगी।

Advertisement

Related posts

वाहन स्वामियों को बड़ी राहत: अब किसी भी जनपद से करा सकेंगे वाहन फिटनेस टेस्ट, जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

राजस्थान के इस जिले में महिला को निर्वस्त्र घुमाया गया, पति समेत 7 गिरफ्तार, एसआईटी भी गठित

Sayeed Pathan

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर, जनपद पुलिस ने किया सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!