Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से शुक्रवार को मिले 37 नए कोरोना पॉज़िटिव,,09 लोगों की है चुकी है मौत,संक्रमितों की संख्या पहुँची 651

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 37 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 347 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 37 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा ख़लीलाबाद क्षेत्र से 14,सेमरियावां और नाथनगर क्षेत्र से 5 – 5 बघौली क्षेत्र से 03,हैंसर क्षेत्र से 01,बेलहरकला क्षेत्र से 01,मेंहदावल क्षेत्र से 01,तथा अन्य क्षेत्र से 07 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 651 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि शुक्रवार को स्वस्थ्य हुए 12 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 468 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 174 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1565 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 09 लोगों की मौत भी हो चुकी

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने कोविड-19 के नये वैरियन्ट से सतर्कता के दृष्टिगत, चिकित्सालयों को अपडेट रखने के दिये निर्देश

Sayeed Pathan

किसान कल्याण मिशन के अंतर्गत, जनपद में बृहद किसान मेला/प्रदर्शनी एवं गोष्ठी का हुआ आयोजन, सैकड़ो किसान विभिन्न जानकारियों से हुए लाभान्वित

Sayeed Pathan

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद,बेटी ने कहा मेरे पिता का कहीं एनकाउंटर न हो जाए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!