Advertisement
संतकबीरनगरउतर प्रदेश

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से मंगलवार को मिले 38 कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में सोमवार को आवई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 38 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 1046 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 38 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा ख़लीलाबाद क्षेत्र से 28 ,सेमरियावां क्षेत्र से 05, मेंहदावल क्षेत्र से 02- तथा नाथनगर क्षेत्र के 03 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है , जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 828 पहुंच गई है ।

Advertisement

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि मंगलवार को स्वस्थ्य हुए 32 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया, अब तक 587 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 231 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1922 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।

ज्ञात हो कि जिले में अबतक 10 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

पुनर्मतगणना परिणाम- सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं “यूथ लीडर “वैभव” ने बताया जनादेश की जीत…

Sayeed Pathan

रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर, सीएम योगी के खिलाफ लड़ेंगे विधान सभा का चुनाव !

Sayeed Pathan

गोरखपुर जा हैं? तो देख लें आज का रूट, सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक वाहनों को इस रास्ते से होगा जाना, अगर इग्नोर किया तो लग सकता है भारी जुर्माना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!