Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़

राममंदिर भूमि पूजन: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, नेपाल बॉर्डर पर कैंप करने पहुंचे यूपी के डीआईजी

अयोध्या में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन के दौरान संभावित आतंकी हमले को लेकर जारी अलर्ट के लिए पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है। वर्तमान में नेपाल से जारी विवाद के बीच इस रास्ते से घुसपैठ की आशंका से पुलिस इनकार नहीं कर रही है।

लिहाजा यूपी के डीजीपी के आदेश पर डीआईजी छह अगस्त तक कैंप करने पीलीभीत पहुंचे हुए हैं। सीमा पर उत्तराखंड पुलिस की मुस्तैदी देखकर उन्होंने चौकी इंचार्ज को सराहा और एसपी पीलीभीत को इसी तर्ज पर यूपी की सीमा पर सुरक्षा बढ़ाने को कहा।

Advertisement

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने प्रधानमंत्री मोदी जा रहे हैं। चीन के प्रभाव में आए नेपाल की ओर से भी आतंकी घुसपैठ की आशंका है। ऐसे में यूपी पुलिस के डीजीपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को नेपाल बॉर्डर से जुड़े इलाकों में निगरानी की जिम्मेदारी दी है।

उत्तराखंड पुलिस की तर्ज पर सीमा पर सुरक्षा बढ़ाने को कहा
बरेली से डीआईजी राजेश कुमार पांडेय को पीलीभीत भेजा गया है। वहां वह छह अगस्त तक कैंप करेंगे। इधर डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने यूपी और उत्तराखंड की सीमा का औचक निरीक्षण किया।

Advertisement

सीमा पर खटीमा पुलिस के हल्दी घेरा देवहा पुल पर सुरक्षा व्यवस्था देखकर उन्होंने चौकी प्रभारी सुरेंद्र प्रताप बिष्ट की सराहना भी की।

डीआईजी ने औचक निरीक्षण के दौरान सीमा पर सुरक्षा का आकलन कर तत्काल एसपी पीलीभीत जय प्रकाश को उत्तराखंड पुलिस की तर्ज पर सीमा पर सुरक्षा बढ़ाने को कहा है।

Advertisement

सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस तालमेल बनाकर सुरक्षा और कार्य किए जाएंगे। इस दौरान सीओ जहानाबाद प्रमोद कुमार, एसओ खीम सिंह जलाल, मझोला चौकी प्रभारी कमलेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

25 लाख की 300 पेटी अवैध अंग्रजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

सीबीआई की कार्यशैली से नाराज़ सुप्रीम कोर्ट ने, मांगा सफलता दर की जानकारी

Sayeed Pathan

पीएम मोदी यूपी में खेल गए रैलियों का खेला, गच्चा खाकर देखती रह गईं विपक्षी पार्टियां

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!