Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से मंगलवार को मिले 33 कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में मंगलवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 33 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 733 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 33 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 19, सांथा क्षेत्र से 04, मेंहदावल क्षेत्र से 03 नाथनगर क्षेत्र से 03, सेमरियावां से 01, हैंसर से 01,बघौली से 01,अन्य क्षेत्र से 01कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1416 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि मंगलवार को स्वस्थ्य हुए 17 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 1042 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 360 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 237 लोगों को होम कोरेंटाइन कर बाकी लोगों का इलाज विभिन्न COVID-19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 896 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 14 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

सरकारी कर्मचारियों की बढ़ सकती है मुसीबत, जानने के लिए पढ़े पूरी ख़बरO

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस मुठभेड़ में चार शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में बिजली के तार सहित अवैध तमांचा कारतूस बरामद

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला वृक्षारोपण समिति की बैठक, जिले में 28 लाख पौधरोपण का लक्ष्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!