Advertisement
अन्य

एक करोड़ 10 लाख रिश्वत लेते तहसीलदार गिरफ्तार

तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां पर एक तहसीलदार को 1.10 करोड़ रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया है. आरोपी का नाम ई बालाराजू नागाराजू है. वह किसारा का तहसीलदार है. किसारा मडचल-मल्काजगिरी जिले की तहसील है. मडचल-मल्काजगिरी जिला हैदराबाद से काटकर बनाया गया है. एसीबी ने बताया कि 14 अगस्त की रात को नागाराजू के घर पर छापा मारा था. इसी दौरान रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. छापे की कार्रवाई 15 अगस्त को सुबह तक चली.

28 एकड़ जमीन की फाइल पास करने के बदले में मांगी रिश्वत!

Advertisement

आरोप है कि तहसीलदार ने 28 एकड़ जमीन से जुड़ी फाइल को पास करने के बदले यह रिश्वत मांगी थी. एसीबी ने तहसीलदार के साथ ही देहात राजस्व अधिकारी बी साईराज और रियल इस्टेट एजेंटों को भी छापे के बाद हिरासत में लिया. तहसीलदार के घर से जब्त हुई रकम को गिनने के लिए एसीबी अधिकारियों को मशीन मंगवानी पड़ी.

बिस्तर पर पैसों की गड्डियों का वीडियो वायरल

Advertisement

रेड के बाद एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तैर रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक बिस्तर पर नोटों की कई गड्डियां रखी हैं. इनमें से ज्यादातर 500 रुपये की हैं. कुछ गड्डियां 50, 100 और 200 रुपये की भी है. एक दूसरे वीडियो में नोटों से भरे बैग दिख रहे हैं. करीब 3-4 बैग नोटों से भरे हैं

Advertisement

अधिकारियों का कहना है कि नागाराजू ने रिश्वत में दो करोड़ रुपये मांगे थे. बताया जाता है कि सवा करोड़ रुपये में बात तय हुई. एसीबी को तहसीलदार के घर से 1.10 करोड़ रुपये के अलावा 28 लाख रुपये नकद और सोना भी मिला है.

वैसे तेलंगाना में पहले भी रिश्वत की मोटी रकम लेने के मामले आ चुके हैं. इसी साल की शुरुआत में एसीबी ने दो महिला तहसीलदारों को 93 और 30 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा था.

Advertisement

————————-

Thelallantop. com

Advertisement

Related posts

वरिष्ठ लिपिक के सेवानिवृत्त होने पर सह सम्मान विदाई समारोह का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

BSNL कर्मचारी हैं गद्दार, नहीं करना चाहते काम, सरकार 88 हजार कर्मियों को निकाल करेगी निजीकरण-: बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े

Sayeed Pathan

संतकबीनगर अल्पसंख्यक कल्याण कार्यालय के “कम्प्यूटर ऑपरेटर” बने “पुलिस उपनिरीक्षक”

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!